- Breaking News, विदर्भ

चंद्रपूर समाचार : ग्राहक पंचायत महाराष्ट्र के राजुरा तहसील की नई कार्यकारिणी घोषित

ग्राहक पंचायत महाराष्ट्र के राजुरा तहसील की नई कार्यकारिणी घोषित

चंद्रपुर समाचार : ग्राहकतीर्थ बिन्दु माधव जोशी के सपनों को साकार करने के लिए जिला चंद्रपुर द्वारा ग्राहक पंचायत की नीति लागू करने के लिए 18 अक्टूबर को संयोजक अरुण जामदादे की पहल पर विदर्भ प्रांत के सचिव लीलाधर लोहारे, चंद्रपुर जिलाध्यक्ष परशुराम तुंडूलवार, आयोजक जनार्दन ढगड़ी, सचिव आनंदराव मेहरकुले की उपस्थिति में राजुरा तहसील में एक नई शाखा स्थापित की गई।

राजुरा तहसील कार्यकारिणी के पदाधिकारी निम्नानुसार होंगे. अध्यक्ष हरिभाऊ डोरलीकर, उपाध्यक्ष विजयराव वाटेकर, सचिव प्रभाकर चन्ने, कोषाध्यक्ष संजय श्रीकुंडावर, महिला संगठक अधिवक्ता रागिनी राजुरकर, भावना रागिट, सदस्य भास्कर येसेकर, सत्यपाल साल्वे, सुशील राजुरकर, राजू गौरशेट्टीवार रहेंगे. कार्यक्रम की शुरुआत स्वामी विवेकानंद और ग्राहकतीर्थ बिंदुमाधव जोशी की तस्वीरों पर माल्यार्पण और द्वीप प्रज्वलन के साथ हुई।

इस अवसर पर मार्गदर्शन प्रदान करते हुए ग्राहक पंचायत महाराष्ट्र एक अनुशासित एवं अलाभकारी संस्था है जो बिना किसी लाभ के कार्य कर रही है। यह राय विदर्भ प्रांत के सचिव लीलाधर लोहार ने व्यक्त की। जिलाध्यक्ष परशुराम टुंडुलवार ने चंद्रपुर में एक एलआईसी पीड़ित द्वारा दूसरे के खाते में जमा किए गए 3 लाख रुपये की वसूली कैसे किये, और गारंटी और वारंटी में क्या अंतर है, इस पर मार्गदर्शन किया. आयोजक जनार्दन दगड़ी ने संगठन के इतिहास और नि:स्वार्थ भाव से काम करने की आवश्यकता के बारे में बताया।

सचिव आनंदराव मेहरकुले ने आश्वासन दिया कि चंद्रपुर जिला संगठन के विकास में हमेशा सहयोग करेगा। कार्यक्रम का संचालन अरुण जमदादे ने प्रभावी ढंग से किया और प्रदीप सुर्वे ने धन्यवाद दिया। चंद्रपुर जिले के प्रचार प्रमुख डॉ. स्वपन कुमार दास ने नए पदाधिकारियों को बधाई दी और उनकी सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.