- नागपुर समाचार

ब्राह्मण संगठनों ने पेश की एकता की मिसाल

सफल रहा टैलेंट हंट स्पर्धा का आयोजन

नागपुर :   विप्र फाउंडेशन और श्री परशुराम सर्व भाषिय ब्राहमण संघ के संयुक्त तत्वावधान और श्री लालसोट गौड़ ब्राह्मण सभा के विशेष सहयोग से चांडक लेआउट स्थित परशुराम लान में रविवार को ट्रेजर हंट प्रतियोगिता का सफल आयोजन किया गया जिसमें समाज के युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

 

कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि विधायक गिरीश व्यास, नगर सेविका हर्षदा साबडे, लोकमत सखी मंच की संयोजिका नेहा जोशी ने परशुराम भगवान की प्रतिमा पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलन कर किया। अपने उद्बोधन में गिरीश व्यास ने विप्र फाउंडेशन के कार्यों की सराहना करते हुए कहां की एकता में ही शक्ति है और विप्र फाउंडेशन सभी ब्राह्मण संगठनों को एक ही मंच पर लाकर खड़ा करता है और इस तरह के आयोजन करके सामाजिक एकता का सशक्त उदाहरण प्रस्तुत करता है।

नगर सेविका हर्षला साबङे ने सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देते हुए कहां की टैलेंट हंट जैसे रोमांचक स्पर्धा में भाग लेने वाला हर प्रतियोगी अपने आप में विजेता है, ऐसे आयोजन समय-समय पर होने चाहिए। अपने उद्बोधन में लोकमत सखी मंच की संयोजिका नेहा जोशी ने सभी स्पर्धाको की हौसला अफजाई की और कहा कि किसी भी स्पर्धा को सफल सभी माना जाता है जब उस में भाग लेने वाले प्रतिभागियों की संख्या ज्यादा से ज्यादा होती है और आज का ट्रेजर हंट प्रतियोगिता इसका उत्तम उदाहरण है। पुरस्कार वितरण समारोह में नगरसेविका द्वय आभा पांडे, उज्जवला शर्मा, डॉ. महेंद्र शर्मा, गोपाल कृष्ण पांखला, महेश पुरोहित, हरीश शर्मा, चंद्रशेखर पांखला, किशोर शर्मा, प्रमुखता से उपस्थित थे।

कार एवं बाइक सवार विजेताओं के लिए प्रथम और द्वितीय पुरस्कार क्रमश 5100 रूपए और 2100 रूपए रखे गए थे। इसके साथ ही बेस्ट पारंपरिक परिधान ,बेस्ट कपल ड्रेस, बेस्ट ग्रुप ड्रेस ,बेस्ट सुपर मॉम, बेस्ट वुमन गैंग, और विंटेज व्हीकल के विशेष कैटेगरी के छह आकर्षक पुरस्कार भी दिए गए । इन विशेष सांत्वना पुरस्कारों का चयन करने में नेहा जोशी, श्रद्धा भारद्वाज ,ज्योति पालीवाल, डॉ अनीता शर्मा, दया बुटोलिया और रमा शर्मा ने निर्णायक की भूमिका निभाई। कार्यक्रम में आए सभी अतिथियों एवं निर्णायको का स्वागत दुपट्टा पहनाकर किया गया।

इस आयोजन को सफल बनाने में लालसोट गौड़ ब्राह्मण सभा का विशेष योगदान रहा। आयोजन का संयोजन भावेश जोशी और विष्णु शर्मा ने किया था। कार्यक्रम का सफल संचालन रितु आनंद शर्मा और आभार प्रदर्शन जितेंद्र शर्मा ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.