- नागपुर समाचार

ओबीसी एकता के बिना ओबीसी जनशक्ति नहीं : किशोर कान्हेरे

ओबीसी एकता के बिना ओबीसी जनशक्ति नहीं : किशोर कान्हेरे

नागपुर।   ओबीसी जनजागरण अभियान के तहत रघुकुल बरडे लॉन, बोरगांव, नागपुर में एक बैठक आयोजित की गई जिसमें ओबीसी समुदाय के गणमान्य व्यक्तियों ने भी भाग लिया।

बैठक में मुख्य अतिथि ओबीसी नेता एवं शिवसेना प्रवक्ता श्री किशोर कान्हेरे थे साथ ही बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ नेता श्री घनश्याम मांगे, पूर्व पार्षद अरुण डवरे, विनोद डवरे, ऋषि कोरोंडे, अनिल शाहू, प्रा. राजेश रहाटे, श्री श्याम चौधरी बैठक का आयोजन पूर्व पार्षद ईश्वर बरडे ने किया।

बैठक में मुख्य अतिथि किशोर कान्हेरे ने कहा कि आरक्षण के मुद्दे पर समाज के सभी वर्गों के साथ-साथ ओबीसी को एक साथ आने के लिए समय चाहिए। युवाओं को आरक्षण के महत्व को समझने की जरूरत है। आने वाला समय बहुत कठिन है। केंद्रीय सरकार 2011 से 2013 तक के जातिवार जनगणना के आंकड़े सुप्रीम कोर्ट को देने को तैयार नहीं हैयह छात्रों के लिए छात्रवृत्ति का सवाल है, यह ओबीसी को बढ़ावा देने का सवाल है। इसके लिए हमें आखिरी आदमी तक लड़ना है और आने वाली पीढ़ी के लिए आरक्षण के महत्व को समझाने के लिए बैठक का आयोजन किया गया था।

कार्यक्रम का संचालन श्री श्याम चौधरी ने एवं आभार श्री संजय भीलकर ने किया। बैठक में श्री रविंद्र कथले, श्री रविंद्र वाघमारे, श्री चरण तागड़े, श्री रमेश निंबालकर, श्री राजन बरडे, श्री किशोर गायधने, श्री अमित बरडे, श्री अजय आदमने, श्री नितिन पोहेकर, श्री. श्री पंकज वैद्य, श्री राजू पुसादकर, श्री कृष्ण गावंडे, रफीकुद्दीन खतीब, श्री नितिन माहूर, श्री भुजंग ठाकरे, श्री गजानन चाकोले, श्री राजेश रंगारी और ओबीसी भाई, बुजुर्ग उपस्थित थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *