- Breaking News, नागपुर समाचार

रामटेक : चंद्रशेखर बावनकुळे ने कोव्हिड-१९ स्थिति का जायजा लिया

रामटेक : कोरोना के बढ़ते आंकड़ों और मौतों के मद्देनज़र रामटेक तालुका की परिस्थिति चिंताजनक है. यहां अस्पतालों में स्टाफ की संख्या काम है. अतः टेस्टिंग भी कम पैमाने पर हो रही है. कोरोना टेस्ट कराने पर रिपोर्ट आने में 3 या 4 दिन का समय लग रहा है. तब तक वह मरीज़ कई जगहों पर घूम चुका होता और कई लोगों से मिल चुका होता है जिससे कोरोना मरीज़ों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है.

यहां उत्पन्न हुई गंभीर परिस्थिति के मद्देनज़र भाजपा के प्रदेश महामंत्री और नागपुर जिले के पूर्व पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले ने तहसील का दौरा किया और रामटेक के तहसील कार्यालय में तहसीलदार बालासाहेब मस्के से मुलाकात की. उन्होंने उप जिला अस्पताल में भेंट देकर चिकित्सा अधिक्षक डॉ.प्रकाश उजगरे से कोरोना परिस्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त की. बावनकुले ने वहां मौजूद अधिकारीयों कामार्गदर्शन किया और उप जिला अस्पताल रामटेक में टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण किया.

इस दौरान नागपुर भाजपा जिला संघटन महामंत्री किशोर रेवतकर, भाजपा रामटेक तालुका अध्यक्ष तथा पंचायत समिति के सदस्य नरेंद्र बंधाटे, राजेश जयस्वाल, विशाल कामदार, चरणसिंह यादव, अनिल कोल्हे के साथ साथ कई भाजपा पदाधिकारी उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.