- Breaking News, कोविड-19, नागपुर समाचार, विदर्भ

मुंबई समाचार : लॉकडाउन के लिए मजबूर ना करें : मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राज्य के संभागीय आयुक्तों और जिला कलेक्टरों के साथ बैठक की

मुंबई समाचार : मुंबई समेत महाराष्ट्र के कुछ भागों में एक बार फिर कोरोना रोगियों की बढ़ती संख्या से महाराष्ट्र सरकार सजग हो गई है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों को चेताते हुए कहा है कि वे सरकार को एक बार लॉकडाउन के लिए मजबूर न करें. मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राज्य के संभागीय आयुक्तों और जिला कलेक्टरों के साथ बैठक की. 

इस मौके पर सीएम ठाकरे ने कहा कि यदि लोग मास्क नहीं पहनते हैं या कोरोना के नियमों का पालन नहीं करते हैं तो यह जिला और पुलिस प्रशासन की ज़िम्मेदारी है कि वे इन नियमों को सख्ती से लागू करें. सख्त कार्रवाई के आदेश ठाकरे ने कहा कि नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ बिना ढिलाई दिखाए सख्ख दंडात्मक और आवश्यक कार्रवाई की जानी चाहिए. 

मुख्यमंत्री ने लोगों से कहा है कि यह उन्हें तय करना हैं कि वे एक बार फिर राज्य में लॉकडाउन चाहते हैं या कुछ प्रतिबंधों से मुक्त होना चाहते हैं. राज्य में कोरोना रोगियों की बढ़ती संख्या के बाद उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा था कि यदि स्थिति नहीं सुधरी तो सरकार को कड़े फैसले लेने पड़ सकते हैं. इस बयान के बाद राज्य में एक बार फिर लॉकडाउन के कयास लगाए जाने लगे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.