- Breaking News, नागपुर समाचार, विदर्भ

नागपुर : बोलेरो ने ट्रक को मारी ठक्कर 4 युवाओं की मौत, 5 गंभीर रूप से घायल

नागपुर : गणेश भगवान के दर्शन के लिए गणपति पुले जा रही बोलेरे कार ने सड़क पर खड़े ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी. इस भीषण दुर्घटना में चार युवाओं की मौत हो गई, जब कि पांच युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घटना सोमवार की रात 11 बजे गिरड-हिंगनघाट मार्ग के कृषि उपज बाजार समिति के पास हुई. मृतकों में मोहन राजेंद्र मोंढे (22), सुरज जयवंत पाल (20), आदेश

हरिभाऊ कोल्हे (10) और शैलेश पंढरी गिरसावळे (२६) का सामावेश है. मिली जानकारी के अनुसार उमरेड तहसील के हिवरा-हिवरी गांव के 9 युवक गणपति पुले पर्यटन के लिए बोलेरा कार (क्र.एमएच 40/केआर6482) से जा रहे थे. इस दौरान सामने दुपहिया चालक को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार बुलेरो ने सड़क पर खड़े ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. 

इस घटना में कार में सवार अन्य पांच युवा शुभम प्रमोद पाल (22), समीर अरुण मोंढे (17), भूषण राजेंद्र कोल्हे (24), प्रणय दिवाकर कोल्हे (17) तथा चैतन्य प्रमोद कोल्हे (१२) को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुपहिया चालक को बचाने के प्रयास में कार चालक शैलेश गिरसावले का कार से संतुलन छूट गया और तेज रफ्तार कार सड़क पर खड़े ट्रक से जा टकराई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *