- Breaking News, नागपुर समाचार

वाडी : वाडी-वडधामना क्षेत्र के ट्रान्सपोर्टर पुलिस आयुक्त से मिले

वाडी : वडधामना अमरावती महामार्ग क्षेत्र से सम्बधित विविध समस्याओ के संदर्भ मे नियोजन अनुसार मंगलवार को क्षेत्र के विभिन्न ट्रान्सपोर्ट संघटनो के साथ नागपूर पुलिस आयुक्त डॉ.अमितेश कुमार के साथ उनके कार्यलय मे बैठक सम्पन्न हुई.

वाडी-वडधामना क्षेत्र के विभिन्न ट्राफिक व अन्य समस्याओ से जुझ रहे ट्रान्सपोर्टरस व जनप्रतिनिधींयो के साथ 2 दिन पूर्व ही एम.आय.डी सी मार्ग के सभागृह मे पुलिस उपायुक्त सारंग आव्हाड ने सभी से समस्याओ को समझकर, प्रत्यक्ष निरीक्षण कर इसे दूर करणे हेतू पुलिस आयुक्त के समक्ष चर्चा कर निश्चित उपाय निकालने का आश्वाशीत किया था. मंगलवार को क्षेत्र के संयुक्त ट्रान्सपोर्ट उनियन के पदाधिकारी सुशील शर्मा, महेंद्र शर्मा, नरेंद्र मिश्रा, राकेश अग्रवाल, स्वामीप्रसाद सूद आदी ने पुलिस आयुक्त का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया व सभा आयोजन हेतू धन्यवाद दिया.

इस सभा मे इन ट्रान्सपोटर्स ने क्षेत्र मे ट्रान्सपोर्ट क्षेत्र की दिक्कते वड़धामना क्षेत्र में ढाबो पर अवैध तरीके से खुल्लेआम शराब बेची जाती है सूचना पसचयात भि कार्यवाही नही होती. अवैध धंधे भि चल रहे हैं. पर वाड़ी वड़धामना क्षेत्र ट्रांसपोर्ट क्षेत्र होने से आये दिन यहां ट्रक वालो से लूटपाट की घटनाएं होती हैं जिसका सबसे बड़ा कारण इस तरह की अवैध शराब बिक्री है. 

वड़धामना क्षेत्र के ढाबों पर अवैध तरीके से शराब बेची और परोसी जा रही है रविवार को ही वाड़ी पुलिस ने अवैध शराब वितरण सुविधा देनेवाले हॉटलो पर कार्यवाही की. वाड़ी, वड़धामना व MIDC में प्रशासन द्वारा लागू की गई NO ENTRY व भारी वाहनों की पार्किंग के विषय के समस्याओं को विस्तार से समझाया.

पुलिस आयुक्त ने सभी ट्रांसपोर्ट व्यवसाइयों की समस्या को ध्यानपूर्वक सुनते हुए कुछ विशेष विषयो पर अपने विचार रखे व अधिकारियो को तुरंत प्रभाव से उन पर अमल करने का आदेश भी दिया जिस में मुख्य रूप से ट्रक पार्किंग के लिए जगह सुनिश्चित करना व NO ENTRY के समय में परिवर्तन था।इस विषय पर उन्होंने अधीकारियो को आदेश दिया कि वो सभी ट्रांसपोर्ट व्यवसाइयों से मिल कर कुछ एरिया ट्रक पार्किंग के लिए सुनिश्चित करें व आने वाले समय में जनप्रतिनिधियों व नागरिकों के विचार ले कर NO ENTRY के समय पर भी अपने मंतव्य दें. इसके साथ साथ उन्होंने साफ साफ शब्दों में सभी अधिकारियों को आदेश दिया कि वाड़ी क्षेत्र में अतिक्रमण करने वालो पर ठोस कार्यवाही पुलिस प्रशासन द्वारा शुरू की जाए. खड़गाव रोड पर अनाधिकृत गोदाम के विषय का मुद्दा उठाने पर उन्होंने अधिकारियों को ऐसे गैर कानूनी गोदामो के विरुद्ध तुरंत कार्यवाही करने का आदेश दिया.

इस अवसर पर DCP ट्रैफिक आव्हाड साहब, DCP पुलिस नुरुल हसन, MIDC ट्रैफिक PI राजेन्द्र पाठक व वाड़ी पुलिस स्टेशन PI सूर्यवंशी जी के साथ साथ ट्रांस्पोट व्यवसायी के सी. शर्मा, महेंद्र शर्मा, सुशील शर्मा, राकेश अग्रवाल, टिंकू सिंह, नरेंद्र मिश्रा, फैजान खान, स्वामी प्रसाद सूद, मनोज सिंग, पूर्व नगरसेवक केशव बांदरे के साथ साथ और भी ट्रांसपोर्ट व्यवसायी उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *