- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर : “श्रमेव जयते” समारोह में कोल वारियर्स को सम्मानित किया

कोल इंडिया अध्यक्ष ने वेकोलि के कार्य-निष्पादन की सराहना की 

नागपुर : कोल इंडिया लिमिटेड (सीआईएल) के अध्यक्ष श्री प्रमोद अग्रवाल ने वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) के कार्य-निष्पादन की प्रशंसा की. वे आज मुख्यालय के सांस्कृतिक भवन में आयोजित “श्रमेव जयते” कार्यक्रम में उत्कृष्ट कोल वॉरियर्स को सम्मानित करने के बाद टीम वेकोलि को सम्बोधित कर रहे थे. अध्यक्षता वेकोलि के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक श्री राजीव रंजन मिश्र ने की. समारोह में डीटीओ श्री मनोज कुमार ने स्वागत भाषण किया।

अपने सम्बोधन में श्री अग्रवाल ने पिछले वर्षों में कम्पनी की विकास-यात्रा पर संतोष व्यक्त करते हुए टीम वेकोलि को बधाई दी. उन्होंने कहा कि वेकोलि के आउट ऑफ़ बॉक्स कार्यों की भी खूब चर्चा होती रही है. श्री अग्रवाल ने कहा कि वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड के कर्मियों ने उल्लेखनीय कार्य कर कम्पनी को विकास-पथ पर आगे बढ़ाया.श्री अग्रवाल ने आह्वान किया कि कोयला-उत्पादन के दौरान सेफ़्टी का पूरा ख्याल रखें. कोविड-19 के कारण लॉक डाउन में प्रबंधन की ततपरता से वेकोलि कर्मियों द्वारा किये गए राहत-कार्य की उन्होंने विशेष सराहना की. चेयरमैन ने नो योर माइन एप्प का शुभारम्भ भी किया। 

इस अवसर पर कोल इंडिया ऑफिसर्स वाइव्स समिति की अध्यक्ष डॉ. रेणु अग्रवाल, झंकार महिला मंडल की अध्यक्ष श्रीमती अनिता मिश्र,सीएमडी, निदेशक गण, सीवीओ तथा संचालन समिति के सदस्य प्रमुखता से उपस्थित थे। 

इसके पूर्व उन्होंने क्षेत्रों के महाप्रबन्धकों के साथ कम्पनी के कार्य-निष्पादन की समीक्षा की. बैठक में अध्यक्ष सह प्रबन्ध निदेशक श्री राजीव रंजन मिश्र ने स्वागत सम्बोधन और कम्पनी के कार्य-कलापों का विवरण पॉवर पॉइंट के माध्यम से किया।

इस अवसर पर निदेशक तकनीकी (संचालन) श्री मनोज कुमार, निदेशक (तकनीकी योजना व परियोजना) श्री अजित कुमार चौधरी, निदेशक (वित्त) श्री आर पी शुक्ला, मुख्य सतर्कता अधिकारी श्री अमित कुमार श्रीवास्तव, सीएमपीडीआई के क्षेत्रीय निदेशक श्री अमर, महाप्रबंधक (कॉर्पोरेट अफेयर्स) श्री तरूण कुमार श्रीवास्तव तथा क्षेत्रों के महाप्रबंधक एवं मुख्यालय के विभागाध्यक्ष प्रमुखता से उपस्थित थे।

उसके पूर्व चेयरमैन श्री अग्रवाल ने शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की।बैठक के बाद उन्होंने नागपुर क्षेत्र की गोंडेगांव खुली खदान का निरीक्षण और सैंड प्रोसेसिंग प्लांट का उद्घाटन किया. तत्पश्चात, उन्होंने सावनेर स्थित बहुचर्चित ईको पार्क में नवनिर्मित कोल म्यूजियम का उद्घाटन किया. उन्होंने पाटनसावंगी स्थित आर ओ बॉटलिंग प्लांट का भी मुआयना किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.