- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर : केंद्रीय मंत्री श्री रामदास आठवले ने नागपुर मेट्रो की यात्रा की

मेट्रो श्री अठावले की शुभकामनाओं के लिए तैयार

नागपुर : नागपुर मेट्रो परियोजना का डिजाइन बहुत उपयुक्त है और अब तक की महा मेट्रो की यात्रा उपयोगी है। केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री श्री रामदास आठवले ने इस अवसर पर महा मेट्रो को बधाई दी और कहा कि महा मेट्रो लोगों की सेवा के लिए तैयार है। उन्होंने यह विचार सुभाष नगर मेट्रो स्टेशन से एक्वा लाइन पर सीताबर्डी इंटरचेंज तक मेट्रो ट्रेन से यात्रा करते हुए व्यक्त किए।

उन्होंने कहा कि नागपुर मेट्रो परियोजना के तहत स्टेशन सुंदर हैं और वह मेट्रो ट्रेन से यात्रा करके खुश थे। उन्होंने यह भी विश्वास व्यक्त किया कि मेट्रो कर्मचारी यात्रियों की मदद करेंगे और यदि यह परियोजना विस्तारित हो जाती है। “यह पहली बार है जब हमने नागपुर मेट्रो पर यात्रा की है और यह अनुभव निश्चित रूप से याद रखने योग्य है,” उन्होंने कहा।

केंद्रीय मंत्री श्री आठवले अपनी मेट्रो यात्रा के दौरान अपने कार्यकर्ताओं के साथ थे। यात्रा के दौरान, माननीय मंत्री ने समग्र मेट्रो परियोजना के बारे में जानकारी ली। जनप्रतिनिधि नागपुर मेट्रो के माध्यम से यात्रा कर रहे हैं और श्री अठावले की यात्रा उनके साथ मौजूद कार्यकर्ताओं के लिए भी महत्वपूर्ण थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.