- Breaking News, नागपुर समाचार

ऑपरेशन ‘लोटस’ की जगह ऑपरेशन ‘रिवर्स’ ना हो जाए

नागपुर : पूर्व केन्द्रीय मंत्री व राकां नेता प्रफुल पटेल ने राज्य की महाविकास आघाड़ी के संदर्भ में कहा कि महाराष्ट्र में ऑपरेशन लोटस नहीं होगा, कहीं ‘ऑपरेशन रिवर्स’ ना हो जाए. इसका सामने वालों को ध्यान रखना चाहिए. वे जय जवान जय किसान संगठन के अध्यक्ष प्रशांत पवार के राकां प्रवेश कार्यक्रम में बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि जो यह कहते फिर रहे हैं कि राज्य की सरकार कभी भी गिर जाएगी वे अनाड़ी ज्योतिषी हैं. उनका इशारा भाजपा की ओर था. चिकोटी काटते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे अनाड़ी ज्योतिषी सरकार की कुंडली ना बनाएं. राज्य में शिवसेना, कांग्रेस व राका के बीच बेहतर समन्वय है. इस दौरान गृह मंत्री अनिल देशमुख, विधायक प्रकाश गजभिये, पूर्व मंत्री रमेश बंग भी उपस्थित थे. गृह मंत्री व पटेल ने प्रशांत पवार का पार्टी में स्वागत किया. देशमुख ने कहा कि पवार के प्रवेश से शहर में राकां और मजबूती के साथ उभरेगी.

कांग्रेस विदर्भ में दे जगह… 

प्रफुल पटेल ने मनपा चुनाव के संदर्भ में कहा कि जैसे हम कांग्रेस को साथ लेकर चलते हैं उसी तरह उसे भी विदर्भ में राका को जगह देनी चाहिए. अब आगामी सभी चुनावों के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को गंभीर होने की जरूरत है. विदर्भ में भी राका विधायकों की संख्या दोगुनी करनी है. पार्थ पवार के संदर्भ में सवातों पर उन्होंने कहा कि शरद पवार हमारे नेता हैं और उनका व अजीत पवार का विरोध जैसा कोई मुद्दा ही नहीं है. भाजपा के मिहान विकास के दावों पर उन्होंने कहा कि मिहान विकास के नाम पर बाबा रामदेव को बाजेगाजे के साथ लाया गया था लेकिन वहां केवल टीन की बाउंड्रीवाल के अलावा कुछ नजर नहीं आ रहा है.

पवार की घर वापसी…

पहले काग्रेस नेता व वर्तमान विस अध्यक्ष नाना पटोले के बेहद करीबी रहे प्रशांत पवार के राक प्रवेश पर गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि पवार पार्टी के पुराने कार्यकर्ता रहे हैं, उनका प्रवेश नहीं बल्कि घर वापसी हुई है. पवार जैसे आदोलनकारी नेता के पार्टी में वापस आने से नागपुर में पा्टी मजबूत होगी. प्रशांत पवार ने कहा कि वे पाटी को मजबूत करने के लिए अपना पूरा प्रथास जारी रखेंगे. जनहित के लिए उनका आंदोलन जारी ही रहेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *