- Breaking News, नागपुर समाचार

मानकापुर इंडोर स्टेडियम में बनेगा “जम्बो हास्पिटल” – पालकमंत्री नितीनजी राऊत

नागपुर : विदर्भ में कोरोना के की संख्या तेजी से. बढ़ते देख, उन्हें समय पर उपचार मिल सके, इसलिए शहर के मानकापुर स्टेडियम में सर्व सुविधायुक्त जम्बो हॉस्पिटल तैयार किया जाएगा. पुणे व मुंबई की तर्ज पर नागपुर में भी जम्बो हॉस्पिटल के संदर्भ में आयोजित बैठक में पालकमंत्री नितिन राऊत को सिटी की कुछ और जगहों के बारे में भी अधिकारियों ने जानकारी दी लेकिन उन सभी में मानकापुर स्टेडियम को पालक मंत्री ने सबसे उपयुक्त पाया है.

बैठक में एएए हेल्थ कन्सल्टेन्सी सर्विस के डॉ. अहमद मेकलाई, डॉ. अमृता सूचक, विभागीय आयु्त संजीव कुमार, मनपा आयुक्त तुकाराम मुंढे, जिलाधिकारी रवीद्र ठाकरे, मेयो के डीन डॉ. अजय केवलिया, मेडिकल के डीन डॉ. सजल मित्रा, शालिनीताई मेघे मेडिकल कालेज के प्राचार्य दिलीप गोडे, स्वास्थ्य उपसंचालक डॉ. संजय जायसवाल, जिला चिकित्सक डॉ. देवेंद्र पातुरकर, डॉ. दीपक सेलोकर, मनपा अतिरिक्त आयुक्त राम जोशी, डॉ. रवि चव्हाण उपस्थित थे.

मेयो-मेडिकल से कम होगा भार… 

  • जम्बो हॉस्पिटल की स्थापना से शहर व पूरे विदर्भ के सरकारी अस्पतालों से भार कम होगा जिससे व अन्य रोगो से पीड़ित मरीजों का इलाज भी कर सकेंगे.
  • रऊत ने कहा कि यह जम्बो हॉरिपिटल 1000 बेज का सर्व सुविधायुव्त होगा. पुणे व मुंबई की तर्ज पर इसे बनाया जाना है.
  • बैठक में राधास्वामी सत्संग मंडल कलमेश्वर, शालिनीताई मेघे मेडिकल कॉलेज, यशवंत स्टेडियम, पटवर्धन मैदान, वीसीए स्टेडियम, मानकापुर स्टेडियम की जानकारी उन्होंने ली. शहर में सर्व सुविधायुक्त इस स्टेडियम को उन्होंने जम्बो हॉस्पिटल के लिए उपयुक्त पाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.