- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : चुनावी मैदान में प्रतिद्वंदी, भगवान के दर पर एकसाथ आए नजर

नागपुर समाचार : शहर के प्रसिद्ध और प्राचीन पोद्दारेश्वर राम मंदिर में भाजपा प्रत्याशी नितिन गडकरी और चुनावी मैदान में उनके सामने खड़े, कांग्रेस उम्मीदवार विकास ठाकरे एकसाथ आरती करते नजर आए. मतदान के दो दिन पहले दोनों प्रत्याशियों का साथ में आरती करते नजर आना चर्चा का विषय बन गया।

दरअसल, पोद्दारेश्वर राम मंदिर की शोभयात्रा निकलने से पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, बीजेपी उम्मीदवार नितिन गडकरी, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और नागपुर से कांग्रेस उम्मीदवार विकास ठाकरे ने भगवान राम की पूजा की। इस दौरान यह सभी नेता एकसाथ मौजूद थे। लेकिन चुनावी मैदान में आमने-सामने खड़े नितिन गडकरी और विकास ठाकरे की यह तस्वीर देखकर, लोग जारासा हैरान हो गए। 

19 को नागपुर में मतदान होगा। लोकसभा चुनाव के पहले चरण में प्रचार का आज आखिरी दिन था। आज अंतिम दिन होने के चलते सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। 

वहीं, अपने प्रचार से मुक्त होने के बाद रामनवमी के अवसर पर पूजा अर्चना करने ये नेतागण मंदिर पहुंचे। राम मंदिर में शोभयात्रा शुरू होने से पहले पूजा करने के बाद, नितिन गडकरी, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस, आशीष देशमुख और कांग्रेस प्रत्याशी विकास ठाकरे ने साथ में शोभायात्रा रथ को आगे बढ़ाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *