- Breaking News, राष्ट्रीय समाचार

नई दिल्ली समाचार : सीएम केजरीवाल को PMLA कोर्ट ने भेज दिया छह दिन की रिमांड पर…

नई दिल्ली समाचार : दिल्ली शराब घोटाला मामले में ईडी ने गुरुवार देर शाम दो घंटे की पूछताछ के बाद सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया था। केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद ‘आप’ ने आज विरोध प्रदर्शन भी किया। वहीं, ईडी ने केजरीवाल को आज PMLA कोर्ट में पेश किया। जहां दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद PMLA कोर्ट ने ईडी के पक्ष में केजरीवाल को रिमांड का फैसला सुना दिया।

ईडी को मिला अरविंद केजरीवाल का 28 मार्च तक रिमांड

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को 28 मार्च तक के लिए ईडी की रिमांड पर भेज दिया है। अब 28 मार्च को दोपहर दो बजे कोर्ट में पेशी होगी। छह दिन की रिमांड पर भेजा गया है।

केजरीवाल के समर्थन में इंडिया अलायंस

आप सांसद संदीप पाठक ने अपने वक्तव्य में कहां कि, यह सवाल एक व्यक्ति या पार्टी और एक गठबंधन का नहीं है। यह लोकतंत्र पर सवाल है। जबकि चुनाव आयोग जानता है कि आचार संहिता लागू होने के बाद पूरी ब्यूरोक्रेसी चुनाव आयोग को जवाब देती है। फिर कैसे एकदम किसी भी एजेंसी को इतनी शक्ति मिल गई। वे आए और वर्तमान सीएम को गिरफ्तार कर लिया। ईडी ने आज अपना सारा सम्मान खो दिया है। चुनाव आयोग ने कहा कि वे इस मामले को देखेंगे। मैं कल से लगातार समर्थन के लिए इंडिया गठबंधन को धन्यवाद देता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *