- Breaking News, अपघात, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : महिलाओं ने नशे में मार्साडिस कार से दो युवकों को कुचला, एक ने मौके पर तोड़ा दम, दूसरे के इलाज के दौरान मृत्यु

नागपुर समाचार : नागपुर के रामझूला पर देर रात दर्दनाक हादसा हुआ है। जिसमें मर्सिडीज चला रही दो युवतियों ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। जिसमें दो युवकों की मौत हो गई. हादसा इतना जोरदार था कि एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि दूसरे की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।  

मोहम्मद हुसैन घटना वाली रात डेढ़ बजे के करीब अपने दोस्त मोहम्मद आतिफ के साथ अपनी दुपहिया एक्टिवा वाहन से राम झूला से अपने घर जा रहे थे। तभी सदर दिशा आ रही एक मर्सिडीज कार ने उन्हें मेयो अस्पताल के सामने पीछे से टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों अपनी गाडी सहित राम झूला के पास मेट्री के पिलर से जा टकराये, जिससे दोनों युवक के सर पर गंभीर चोट आई थी। इस हादसे में मोहम्मद हुसैन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सामाजिक कार्यकर्ता वसीम खान ने शहर के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। लेकिन सर में गंभीर चोट आने से इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। 

इस हादसे में दो युवक के मौत होने से उनके घर वालों को गहरा सदमा पहुंचा है। बताया जा रहा की मर्सिडीज कार में वर्धमान नगर की माधुरी शिशिर सारदा और देशपांडे लेआउट निवासी रितिका उर्फ ​​रितु दिनेश मालू बैठी थीं। परिजनों का आरोप है की कार चालक लापरवाही से वाहन चला रही थी. और उनकी इसी लापरवाही के चलते दो युवकों की मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *