- Breaking News, PRESS CONFERENCE, नागपुर समाचार, लाइफस्टाइल

नागपुर समाचार : रश्मि चटर्जी- मिसेज इंडिया 2023-24 का खिताब

नागपुर समाचार : नागपुर, महाराष्ट्र से रश्मि चटर्जी- मिसेज इंडिया 2023-24 विजेता का खिताब जीता और उन्होंने सर्वश्रेष्ठ रैंप वॉक उपशीर्षक जीता रश्मि ने मिशन ड्रीम्स मिसेज इंडिया 2023-24, सीजन 5 कार्यक्रम के शो में भाग लिया, जो 22 दिसंबर 2023 शुक्रवार की रात को इको पार्क में कोलकाता में आयोजित किया गया था।

इसमें 63 प्रतियोगी थे जिनमें से रश्मि को विजेता का खिताब मिला। इसमें 6 राउंड थे जिसमें रश्मी चटर्जी ने अच्छा प्रदर्शन किया। वह नेशनल कॉस्ट्यूम राउंड में अपनी राष्ट्रीय पोशाक के माध्यम से भारत की संस्कृति का भी प्रतिनिधित्व कर रही थीं। शो का आयोजन श्री डार्विन थप्पा और श्रीमती प्रियंबदा नायक द्वारा किया गया था।

रश्मि चटर्जी ने अपने गुरुओं- फैशन कोरियोग्राफर श्री इमरान शेख और पेजेंट कोच मिस पायल साहू के मार्गदर्शन में नागपुर में वन डायरेक्शन मॉडलिंग अकादमी में प्रशिक्षण प्राप्त किया।

इस ताज को हासिल करने के लिए रश्मी ने कड़ी मेहनत की और यह उनका पहला मौका था जब उन्होंने इतने बड़े शो में हिस्सा लिया। उनके पति श्री सुदीप्तो चटर्जी को अपनी पत्नी की उपलब्धियों पर बहुत गर्व है।

मिसेज इंडिया 2023-24 का खिताब जीतने के बाद वह वास्तव में इंटरनेशनल शो में भारत का प्रतिनिधित्व करके अपने शहर, परिवार और मेंटर्स को गौरवान्वित करने के लिए और अधिक मेहनत करना चाहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *