- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : पतंग पकड़ने के चक्कर में 13 वर्षीय बच्चे की मौत

ट्रेन से काटकर हुई दर्दनाक मौत

नागपुर समाचार : शहर में के बेहद दर्दनाक हादसा हुआ है, जहां पतंग पकड़ने के चक्कर में एक बच्चे की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मृतक बच्चे की पहचान ध्रुव प्रवीण धुर्वे (13, कुम्हारटोली) हैं। यह घटना गुरुवार दोपहर साढ़े तीन बजे के आस-पास हुई। पतंग पकड़ने के दौरान बच्चा ट्रेन की चपेट में आ गया। 

मिली जानकारी के अनुसार, वंश कुम्हार टोली स्थित झोपड़पट्टी परिसर में रहता था और सातवीं कक्षा का छात्र था। शुक्रवार दोपहर करीब 4:00 बजे वंश रेलवे पटरी के पास ही खेल रहा था उसी दौरान उसे एक कटी हुई पतंग नीचे आती हुई दिखाई दी जिसे पकड़ने के लिए बदहवास होकर ध्रुव दौड़ पड़ा था। हालांकि उसी दौरान मुंबई नागपुर रेलवे लाइन पर यशवंतपुर एक्सप्रेस तेज गति से आ रही थी। पतंग पकड़ने की धुन में उसे ट्रेन आने की आवाज सुनाई नहीं दी। 

ट्रेन के बिल्कुल पास आ जाने के कारण वह घबरा गया और घबराहट में उसका पैर पटरी में ही फस गया। ट्रेन के वहां से गुजर जाने के बाद वंश के शरीर के चिथडे उड़ गए। इस घटना का पता चलते ही बस्ती के लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए और इस घटना की जानकारी अजनी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है और आगे की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *