- Breaking News, अपघात, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : पारशिवनी में भीड़ पर चढ़ी कार, पुलिसकर्मी की मौत, नगरसेवक समेत 6 लोग घायल

पारशिवनी में भीड़ पर चढ़ी कार, पुलिसकर्मी की मौत, नगरसेवक समेत 6 लोग घायल

नागपुर समाचार : नागपुर के पारशिवनी तहसील में बुधवार रात तेज रफ्तार कार भीड़ पर चढ़ गई। घटना में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। जबकि नगरसेवक समेत छह लोग घायल हो गए। इनमें से तीन की हालत गंभीर है। हादसा आमड़ी-पारशिवनी रोड पर धरम कांटा के पास हुआ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस हवलदार जयंत शिरेकर (39) और सिपाही रूपेश राठौड़ ट्रक-कार हादसे का पंचनामा करने के लिए आमडी फाटा-नया कोण के पास हाइवे पर गए थे। वहां पहले से कई अन्य लोग भी मौजूद थे। इसी दौरान एक स्विफ्ट कार भीड़ पर चढ़ गई। कार तेज रफ्तार पर थी, जो आमड़ी फाटा की तरफ से आ रही थी। हादसे में शिरेकर की मौके पर ही मौत हो गई। 

हादसे में अमोल कनोजे, संदीप तिजोरे और आकाश काबले गंभीर रूप से जख्मी हो गए। अमोल पारशिवनी और संदीप, आकाश मेहंदी के रहने वाले हैं। तीनों को शासकीय मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया है। इनके अलावा समाज सेवक गौरव पनवेलकर, नगर सेवक सागर सायरे, प्रकाश तिजारे भी घायल हुए हैं। तीनों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्‌टी मिल गई है। हादसे के बाद कार छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस ने कार जब्त कर ली है। आगे की जांच पारशिवनी पुलिस कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *