- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपूर समाचार : महापौर के हस्ते जनसंपर्क कार्यालय का हुआ उद्घाटन

समाज सेविका राजश्री मांढलकर सहित सैकड़ों लोगों ने लिया भाजपा में प्रवेश

नागपुर समाचार : प्रभाग 30, ईडब्ल्यूएस क्वार्टर, सद्भावना नगर में महापौर व उपमहापौर की मौजूदगी में आयोजित एक भव्य समारोह में विभिन्न सामाजिक संस्थाओं से जुड़ी समाजसेविका श्रीमती राजश्रीताई मांढलकर ने अपने 200 से भी अधिक कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश लिया।

महापौर दयाशंकर तिवारी एवं उप महापौर मनीषा धावडे के हस्ते सभी कार्यकर्ताओं का भाजपा का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया गया। इस मौके पर महापौर व उपमहापौर के हस्ते श्रीमती मांढलकर के जनसंपर्क कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया गया।

प्रमुख अतिथि स्वरूप उपस्थित महापौर दयाशंकर तिवारी ने भाजपा में प्रवेश लेने वाले सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे एक ऐसी पार्टी में प्रवेश कर रहे हैं जो राष्ट्रीयता से ओतप्रोत है आप सभी भाजपा की राष्ट्रीय विचारधारा को घर-घर तक पहुंचायें। उन्होंने आगे कहा कि मेरे 14 माह के संक्षिप्त कार्यकाल में अनेक जनहितैषी कार्य किए गए। शिक्षा, खेल, स्वास्थ्य के क्षेत्र में कई महत्वपूर्ण कार्य शहर में हमने किए। नागपुर महानगर क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों में ‘आकांक्षा’ संस्था के माध्यम से मनपा के इंग्लिश मीडियम के स्कूल खोले गए। 

इन स्कूलों में आज 16000 विद्यार्थियों को बाईजूस एप के माध्यम से निशुल्क ऑनलाइन शिक्षा दी जा रही है। शहर के कई क्षेत्रों में भाजपा ने बगीचे, खेल के मैदान सड़कें व अन्य मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई। मुझे प्रसन्नता है कि आज प्रभाग 30 में इतनी इतनी बड़ी संख्या में विभिन्न पार्टियों के कार्यकर्ता भाजपा में प्रवेश ले रहे हैं। इससे निश्चित ही भाजपा को एक नई ऊर्जा मिलेगी।

उपमहापौर श्रीमती मनीषा धावडे ने अपने संबोधन में समाज सेविका श्रीमती राजश्री मांढलकर सहित उनके 200 से अधिक महिला व पुरुष कार्यकर्ताओं के भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश पर अभिनंदन किया व कहा कि, आज भाजपा विश्व का सबसे बड़ा संगठन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में अनेक विकास कार्य हो रहे हैं और कई जनहितैषी योजनाएं चलाई जा रही हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक संस्थाओं से जुड़ी श्रीमती मांढलकर द्वारा शुरू किए गए जनसंपर्क कार्यालय को एक अच्छी पहल बताया व कहा कि, इससे प्रभाग की जनता की समस्याएं हल करने में काफी मदद मिलेगी।

इस मौके पर श्रीमती राजश्री मांढळकर ने कहा कि वे अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में प्रवेश पाकर गौरव महसूस कर रही हैं भाजपा सबका साथ सबका विकास की पक्षधर है और गरीबों की हितैषी है। भाजपा में आकर जनसेवा का मुझे जो आज अवसर मिला है वह मेरे लिए गर्व की बात है।

कार्यक्रम में अन्य प्रमुख अतिथि के रूप में प्रभाग 30 के नगरसेवक सर्वश्री हरीश दिकोंडवार, दिव्या घोड़े वंदना भुरे, राजू गोतमारे, महेंद्र राउत, सेतराम सेलोकर, सोनाली राउत, पिंटू गिरहे, आशीष कनौजे, संगीता आदमने, शरयू निमजे, सुरेखा मदनकर, मंगेश साकरकर, गणेश चरलेवार, पप्पू सातपुते, अमोल साहू, चिंटू वनवे,आकाश मोटघरे, तुषार पलसापुरे, दीपक झाड़े, संकेत वंजारी, संतोष साहू, मनीष साहू सहित बड़ी संख्या में प्रभाग के नागरिक उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.