- नागपुर समाचार

नागपुर मेक अप आर्टिस्ट के लिए नागपुर का पहला टीवी रियलिटी शो ला रहा है

सेंट्रल इंडियाज बेस्ट मेक अप आर्टिस्ट का नाम दिया गया है

नागपुर समाचार :  नागपुर मेक अप आर्टिस्ट के लिए नागपुर का पहला टीवी रियलिटी शो ला रहा है जिसे सेंट्रल इंडियाज बेस्ट मेक अप आर्टिस्ट का नाम दिया गया है। इसका प्रीमियर नागपुर के एक स्थानिक चैनल पर होगा। इस उल्लेखनीय रियलिटी शो का उद्देश्य उन सभी भावुक मेकअप कलाकारों को एक सुनहरा अवसर प्रदान करना है जो मेकअप के क्षेत्र में एक मील का पत्थर तक पहुंचने का लक्ष्य रखते हैं। भारत भर के मेकअप कलाकार इस रियलिटी शो में भाग ले सकते हैं, और चार टीम लीडर प्रतिभागियों के संबंधित समूहों का नेतृत्व करेंगे।

प्रतिभागी 3 ग्रैंड फ़ाइनल स्थानों में से एक हासिल करने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। सभी प्रतिभागी इस शो की शुरुआत से ही कई चुनौतियों का मुकाबला करेंगे। सभी के बीच सर्वश्रेष्ठ मेकअप कलाकारों को चुनने के लिए एलिमिनेशन राउंड शामिल किए जाएंगे। शो में मेकअप की प्रतियोगिता के साथ ही दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी होगा।

नागपुर ने इस टीवी रियलिटी शो के शुरुआती डिपो के रूप में चुना है। टीम सोशल मीडिया पर पोस्टर, वीडियो, ब्रोशर पोस्ट कर इसका प्रचार करती नजर आई है। विभिन्न क्षेत्रों के जाने-माने लोग भी अपनी ऑनलाइन उपस्थिति से शो का समर्थन और प्रचार करते रहे हैं। देश भर से प्रसिद्ध मेकअप आर्टिस्ट इस कार्यक्रम में समर्थकों की भूमिका निभा रहे हैं।

टीम टैलेंट फैक्ट्री एंटरटेनमेंट नागपुर के पहले टीवी रियालिटी शो को लेकर बेहद उत्साहित है। इस कार्यक्रम का संचालन नागपुर के सुप्रसिद्ध सेलेब्रिटी एंकर परेश जाटवे करेंगे। कार्यक्रम के प्रबंधन कार्य में (Name of team members and leaders) मौजूद होंगे। प्रोडक्शन टीम में डायरेक्टर की भूमिका में होंगे साथ साथ शामिल होंगे। यह कार्यक्रम मां गंगा समारोह, नागपुर, महाराष्ट्र में होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.