- नागपुर समाचार, सामाजिक 

सौ.भाग्यलता तळखंडे ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं का किया सम्मान।

Publish Date:Tue , 09 Mar 2021 05:10 PM, NBP NEWS 24,
NAGPUR.

नागपुर:- समाजसेविका सौ.भाग्यलता तळखंडे ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में दोपहर 03:00 बजे आकाश नगर, मानेवाडा स्थित निवास स्थान पर महिला दिवस मनाया। कार्यकम में समाजसेविका सौ.भाग्यलता तळखंडे की ओर से महिलाओं का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में ऐसी महिलाए जो कि खुद काम करके अपने परिवार का भरण पोषण कर रही हैं। विषम परिस्थितीओ में कार्य कर रही महिलाओं को भाग्यलताजी ने पुष्प देकर कर “वूमेन ऑफ द डे” के सम्मान से सम्मानित किया गया और उपहार दिए।

कार्यक्रम में समाजसेविका सौ.भाग्यलता तळखंडे ने कहा कि पढ़े लिखो को तो सभी सम्मानित करते हैं। हम क्यों ना उनको सम्मान करें जो बिना पड़े लिखे होकर भी आत्म निर्भर है और समाज के लिए उदहारण है।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथी के रुप में आदर्श बहुउद्देशिय शिक्षण संस्था की संस्थापक तथा सचिव श्रीमती ज्योती द्विवेदी एव्ं श्रीमती सीमा चव्हान उपस्थित थी। ज्योती द्विवेदी जी ने कार्यकम में कहा अन्तरराष्ट्रीय महिला दिन का बहुत महत्व है और यह आज के समय में एक प्रथा बन गई है। यह समाज में महिलाओं के प्रति सम्मान, प्रशंसा, प्यार और देखभाल का उत्सव है। आज महिलाओं को जागरुक रहकर परिवार तथा समाज में सामन्जस्य स्थापित कर विशेष कार्य करना है।

कार्यक्रम का आयोजन सौ.भाग्यलता तळखंडे ने किया। जिजाबाई सावरकर, मीनाक्षी तळखंडे, अश्विनी बेले, वीणा श्रिवासकर, राधिका वेखंड़े, संध्या पाल, रानी पाल, प्रिया टुले, अनिता तलवलकर इन सभी महिलाओं का सम्मान कार्यक्रम में किया गया। कार्यक्रम का संचालन मीनाक्षी तळखंडे और आभार प्रदर्शन राधिका वेखंड़े ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.