- Breaking News, नागपुर समाचार, विदर्भ

नागपुर : महाराष्ट्र विधानमंडल के स्थायी कार्यालय का नागपुर में उद्घाटन

नागपुर : महाराष्ट्र विधानमंडल के स्थायी कार्यालय का नागपुर में उद्घाटन विधान भवन में महाराष्ट्र विधायिका के स्थायी कार्यालय का आज नागपुर में उद्घाटन किया गया। समारोह में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने विभिन्न गणमान्य व्यक्तियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से भाग लिया।

महाराष्ट्र विधान सभा के स्पीकर नाना पटोले ने यहाँ विधान भवन परिसर में कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर विधानसभा के उपाध्यक्ष नरहरि जिरवाल और कई मंत्री उपस्थित थे।

इस अवसर पर बोलते हुए, ठाकरे ने कहा कि विधान सभा 12 महीनों के लिए कार्यात्मक होगी। महाराष्ट्र के विधायी कार्यों में नागपुर सम्मेलन महत्वपूर्ण है। नागपुर कन्वेंशन में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि विदर्भ से बारह महीने के लिए विधायकों की सुविधा के लिए इस स्थान पर एक स्थायी सेल खोला गया है।

नागपुर में अब एक नियमित कक्ष होगा, इसलिए विधायिका परिसर में एक नियमित भीड़ होगी। विदर्भ के सवाल पर चर्चा जारी रहेगी। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि विधान सभा परिसर में चैंबर के उद्घाटन के अवसर पर विदर्भ के साथ कोई अन्याय नहीं होगा। विदर्भ हमेशा दिल में है, उन्होंने कहा।

ठाकरे ने कहा, इस नए कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर, मैं विदर्भ के लोगों को बताना चाहता हूं कि आप हमेशा हमारे दिल के करीब हैं। “हम आपको कभी किसी अन्याय का सामना नहीं करने देंगे…..अगर कोई आपके साथ कोई अन्याय करता है, तो हम एक ढाल के रूप में खड़े रहेंगे…..हम आपके अधिकारों के लिए खड़े होंगे और अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.