- Breaking News, क्राईम खबर , नागपुर समाचार

नागपुर : कमाल चौक में दिनदहाडे हत्या

प्रॉपर्टी विवाद बना मौत का कारण, आरोपी हिरासत में 

नागपुर : प्लॉट पर कंस्ट्रक्शन को लेकर हुए विवाद के चलते 2 लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति को तेज धार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया। मामला पांचपावली पुलिस थाना अन्तर्गत कमाल चौक स्थित एक भोजनालय में गुरुवार दोपहर सामने आया है, जहां पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक 45 वर्षीय महेश दुर्गा प्रसाद तिवारी उर्फ गुडू (45) गणेशपेठ पुलिस स्टेशन के पीछे रहता था और प्रॉपर्टी डीलिंग के व्यवसाय के साथ ही न्याय मंदिर परिसर में रिक्शा स्टैंड चलाता था। आरोपी विवेक गोडबोले (30) कपिल नगर निवासी और मोहसिन अहमद उर्फ पिंटू किल्लेदार महेंद्र नगर निवासी हैं, जिन्होंने मिलकर गुरुवार दोपहर महेश दुर्गा प्रसाद तिवारी को कमाल चौक स्थित शनिचरा बाजार में एक चाइनीस की दुकान में मौत के घाट उतार दिया. 

मृतक महेश और आरोपी विवेक गोडबोले की अलग-अलग एक-दूसरे के सामने मनीष नगर में प्लॉट हैं। बुधवार को उसी प्रॉपर्टी पर कंस्ट्रक्शन को लेकर इन दोनों में विवाद हुआ था और उसी विवाद को सुलझाने के लिए ये दोनों गुरुवार सुबह कमाल चौक में मिले थे। तब वे झगड़ा सुलझाने के लिए शनिचरा बाजार स्थित एक चाइनीस की दुकान में बैठे थे। उनके साथ पिंटू किलेदार नामक आरोपी जो कि उसी परिसर में चाय की दुकान चलाता है, उनके साथ बैठा था। 

बातचीत करते हुए इन तीनों ने पहले वहां जमकर शराब पी थी और उसी दौरान आरोपियों का आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसमें आरोपियों ने चाकू और कांच की खाली बॉटल फोड कर महेश पर कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दियाऔर फरार हो गए।

तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल के पास ही एक आरोपी पिंटू को हिरासत में ले लिया और बाद में फरार हुए दूसरे आरोपी विवेक गोडबोले को भी गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के बाद पूरे परिसर में दहशत फैल गई थी और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा का उसे अस्पताल भेजा था। गौरतलब है कि दोनों आरोपी शातिर अपराधी हैं और उनका पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.