- Breaking News, नागपुर समाचार

जेईई-नीट परीक्षा स्थगित करो, शहर व जिला काग्रेस की ओर से जिलाधिकारी रवींद्र ठाकरे को ज्ञापन सौपा गया

नागपुर : कोरोना का कहर पूरे देशभर में टूट रहा है. ऐसे में जेईई नीट की परीक्षा आयोजित करने से विद्यार्थियों की जान को खतरा हो सकता है. शहर व जिला काग्रेस की ओर से विद्यार्थियों की सुरक्षा के लिए इनकी परीक्षाओं को स्थगित कर आगे बढाने की मांग की गई. शहर अध्यक्ष विकास ठाकरे व जिला अध्यक्ष राजेन्द्र मुलक के नेतृत्व में कांग्रेस की ओर से इस मांग को लेकर जमकर नारेवाजी की गई. साथ ही जिलाधिकारी रवींद्र ठाकरे को ज्ञापन सौपा गया. ठाकरे ने कहा कि भीड़ न हो.

इसलिए प्रशासन ने गणेशोत्सव, दहीहांडी, ईद, मोहर्रम आदि त्योहारों को सादगी से मनाने की अपील की लेकिन जेईई-नीट की परीक्षा से लाखों विद्यार्थियों के एक साथ जुटने से कोरोना का खतरा होगा. परीक्षा केन्द्रों पर जाने के लिए परिवहन व्यवस्था भी नहीं हैं. ऐसे में विद्यार्थी, शिक्षक व कर्मवारियों को दिक्कत होगी और उन्हें. कोरोना का खतरा हो सकता है. इसलिए परीक्षा की तिथि आगे बढ़ाने की मांग की गई.

इस दौरान युवा नेता अभिजात वंजारी, उमाकांत अग्निहोत्री, इरसाद अली, ज्ञानेश्वर ठाकरे, दिनेश तराले, पंकज निरगोट, पंकज थोरात, गजराज हटेवार सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.