- Breaking News, नागपुर समाचार

मनपा आयुक्त तुकाराम मुंढे का सत्तापक्ष पर निशाना

नागपुर : मंत्रीयो की बैठक में जो नहीं हुआ है, उसकी जानकारी बाहर दी जा रही है. शहर में कोरोनाग्रस्तों के लिए 10 हजार से अधिक बेड उपलब्ध है. वास्तविकता की गहराई में जाकर जानकारी लेनी चाहिए. जिसके बाद ही बोलना चाहिए. मुझ पर यदि झूठ बोलने का आरोप लगाने की किसी की आदत बन गई हो, तो खुशी से आरोप करने का तंज मनपा आयुक्त मुढे ने सत्तापक्ष पर कसा.

फेसबूक लाईव पर लोगों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने  कहा कि झूठ नहीं बल्की सत्य के साथ जनहितों में निर्णय लिए जाते हैं. दूकानदारों को राजनीति ना करने का सुझाव देते हुए सत्तापक्ष पर निशाना भी साधा. उल्लेखनीय है कि हाल ही में हुई मनपा की आनलाईन महासभा में भाजपा के ज्येष्ठ पार्षद दयाशंकर तिवारी की ओर से कोरोना मरीजों के लिए बेड की उपलब्धता को लेकर मंत्री की बैठक में आयुक्त द्वारा झूठी जानकारी देने का आरोप लगाया गया था.

उन्होंने कहा कि शहर में 8086 बेड उपलब्ध है. इसमें राधा स्वामि सत्संग न्यास के 5 हजार बेड जोड़े जाए, तो इसकी संख्या 13 हजार हो जाएगी. बेड की उपलब्धता को लेकर झूठ नहीं बोला जा रहा है. किंतु कुछ लोगों को छूठे आरोप मढने की आदत हो गई है. उन्होंने कहा कि मुझे सत्य के साथ चलने की आदत है. वास्तविक रूप में जो नहीं हुआ, उसे ट्वीस्ट कर गलत जानकारी उजागर की जा रही है.

किसी भी व्यक्ति द्वारा एक बार कोरोना टेस्ट करने के बाद पुन: टेस्ट कराने पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि यदि एक बार पॉजिटिव रिपोर्ट आई हो, तो वह व्यक्ति पाजिटिव ही है. कोरोना मरीजों के लिए पर्याप्त बेड उपलब्ध होने की जानकारी देते हुए सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील भी उन्होंने की.

Leave a Reply

Your email address will not be published.