- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : ट्रैफिक बूथ चोरी मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ़्तार

नागपुर समाचार : स्मार्ट ट्रैफिक बूथ से समान चोरी करने वाले मामले में पुलिस को कामयाबी मिली है। क्राइम ब्रांच की यूनिट तीन ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसी के साथ पुलिस ने आरोपियों के पास से ढाई लाख का माल भी बरामद किया। सभी आरोपी हार्डकोर क्रिमिनल है, शहर के विभिन्न थानों में आरोपियों के ऊपर छह मामले दर्ज हैं।

नागपुर शहर में सभी चौक चौराहा पर स्मार्ट ट्रैफिक पुलिस बूथ लगाए गए हैं। आधुनिक सुविधाओं से सुसज्ज इन बूथों में ऑटोमेटिक लॉक सिस्टम है। कोड डालने के बाद ही इन बूथ में अंदर जाना संभव होता है। आधुनिक सुविधाओं से सुसज्ज शहर के करीब छै जगह के बूथों में चोरों ने सेंधमारी कर लाखों रुपए का माल चोरी कर लिया था। चोरी होने की बात का खुलासा होते ही पुलिस दल में खलबली मच गई थी।

जिसे पुलिस ने गंभीरता से लिया था क्राइम ब्रांच यूनिट 2 की टीम ने सीसीटीवी फुटेज और गोपनीय जानकारी के आधार पर इन चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए आरोपियों में आशीष उर्फ बोंड्या चौधरी, राजेश कुशवाह और शेख इमरान शेख अकबर का समावेश है। पकड़े गए तीनों आरोपियों के खिलाफ चोरी के कई मामले इससे पहले दर्ज होने की जानकारी है.उनकी निशान देही 6 बैटरीयां, इनवर्टर, दोपहिया वाहन सहित करीब ढाई लाख रुपए का माल भी बरामद किया गया है।

आरोपियों ने एक ही रात में अलंकर टॉकीज चौक के ट्रैफिक बूथ सहित, सरदार पटेल चौक गणेश पेठ के ट्रैफिक बूथ, कृपलानी चौक धांतोली के ट्रैफिक बूथ गडीगोदाम चौक के ट्रैफिक बूथ,वीसीए चौक के ट्रैफिक बूथ में तोड़फोड़ कर अंदर से बैटरी और कीमती सामान चोरी किया था। पकड़े गए इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई के लिए सदर पुलिस के हवाले किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *