- Breaking News, आयोजन, नागपुर समाचार

नागपूर समाचार : कोल इंडिया लिमिटेड के रिटायर्ड अधिकारियों ने कैंसर हॉस्पिटल को चार बड़े कूलर प्रदान किये

नागपूर समाचार : कोल इंडिया लिमिटेड (सीआईएल ) के सेवानिवृत्त अधिकारियों ने सोमवार 29 अप्रैल 2024 को राष्ट्र संत तुकडोजी महाराज कैंसर हॉस्पिटल, नागपुर के मरीज़ों की सुविधा के लिए चार बड़े कूलर प्रदान किये.

कोल इंडिया रिटायर्ड ऑफिसर्स वेलफेयर एसोसिएशन (सिरोवा// CIROWA) के अध्यक्ष श्री अरविंद कोमावार, महासचिव श्री एम एल भसीन और वरिष्ठ सदस्य श्री के के शरण, श्री अरुण कुमार हजारे, सी के वी एन राव, देव शर्मा, जे एस सायरे, एस के पुरी, डी सी गुप्ता और वी एस कुलकर्णी ने कैंसर हॉस्पिटल के निदेशक डॉ करतार सिंह एवं अन्य पदाधिकारियों को चार बड़े कूलर प्रदान किये, जिससे वहां के मरीजों और उनके परिवार जन को नागपुर की भीषण गर्मी में थोड़ी राहत मिल सके. कैंसर हॉस्पिटल के निदेशक डॉ करतार सिंह, डॉ बी के शर्मा ने इस सहयोग के लिए सिरोवा के पदाधिकारियों का धन्यवाद किया.

सर्वश्री राव,कोमावार और भसीन ने इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त किये. लंबे समय तक अस्पताल के मरीजों की सेवा के लिए श्रीमती मंजरी जोशी का सत्कार भी किया गया.  

कूलर खरीदने के लिए सर्वश्री ए के कोमावार, श्री के के शरण और श्री एस के जगनानिया प्रत्येक ने 10-10 हज़ार रूपये और सर्वश्री डी एम गोखले, वी के दत्ता, प्रशांत पुराणिक, जयंत मेहता, अशोक गुप्ता, सी के वी एन राव और एम एल भसीन ने पांच – पांच हज़ार रूपये का आर्थिक योगदान कर इसे मूर्त रूप दिया. उल्लेखनीय है कि कूलर निर्माता राम कूलर्स ने भी इस नेक काम में अपना योगदान करते हुए 16,800 रूपये कीमत वाले प्रति कूलर को 14,000 रूपये में उपलब्ध करवाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *