- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : राष्ट्रीय महिला जागृति मंच के द्वारा ऑनलाइन हनुमान जन्मोत्सव मनाया गया

नागपुर समाचार : राष्ट्रीय महिला जागृति मंच की मातृशक्तियों द्वारा हनुमान जयंती के उपलक्ष्य में दिनांक 23 अप्रैल को हनुमान चालीसा का ऑनलाइन पठन के कार्यक्रम का आयोजन गूगल मीट मे किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता राष्ट्रीय महिला जागृति मंच की संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अंबिका शर्मा जी ने की। उन्होंने महिला शक्तियों के कामों की प्रशंसा की लेकिन वर्चुअल मीटिंग में भी सहभाग करने पर जोर दिया जिससे रूबरू आमने-सामने एक दूसरे से मिलने का मौका प्राप्त होता है क्योकि हम सभी बहुत दूर दूर रहते है।

रिया अग्रवाल ने स्वरचित हनुमान जी के लिए कविता सुनाई, कणिका जी ने हनुमान जी की स्तुती की सोनिका गुप्ता ने हनुमान जी की कहानी बताई और उपस्थित सभी बहनो ने मिलकर हनुमान चालीसा का पठन किया।

राष्ट्रीय महिला जागृति मंच की ह्यूमन राइट सेल की अध्यक्ष सुरभि धींग ने कार्यक्रम का सुंदर संचालन किया और श्री हनुमान जी की मंदिर का दर्शन कराया। RMJM की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं ऑनलाइन कोऑर्डिनेटर धारणा अवस्थी ने कार्यक्रम की प्रस्तावना रखी एवं कार्यक्रम का ऑनलाइन आयोजन किया।

कार्यक्रम में मध्य प्रदेश की प्रदेश अध्यक्ष विवेक पांडे जी नीना बुधौलिया, अरुण गुप्ता, adv मीनाक्षी जी, गीता रानी, किरण नाई, भावेश भट्ट आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *