- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : संगठन विस्तारकों से नागपुर एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री मा.श्री नरेंद्रजी मोदी ने की संगठनात्मक चर्चा

नागपुर समाचार : प्रधानमंत्री मोदी एक दिवसीय नागपुर मे मुकाम के बाद नांदेड़ हेतु प्रस्थान करते वक्त आज सुबह सी-ऑफ करने के लिए नागपुर लोकसभा एवं छेवों विधानसभा क्षेत्रों के विस्तारकों को नागपुर मे १९ अप्रैल को संपन्न प्रथम चरण के मतदान के पश्चात आज सुबह विमानतल पर विशेष रूप से बुलाया गया था। 9.20 बजे प्रधानमंत्री का आगमन हुआ, सभी का परिचय लेने बाद प्रधानमंत्रीजी ने सभी को अपने समीप बुलाकर नागपुर में संपन्न हुये चुनाव के संबंध में जानकारी प्राप्त की तथा विस्तारकों को पुछा की अगले चुनावों हेतु आप लोगों को कहाँ भेजा जा रहा है।

प्रधानमंत्री ने कम मतदान के बारे में सवाल किया तो विस्तारकों ने बताया कि मतदाता सूची में गड़बड़ी होने से भी प्रभाव पड़ा, हजारों मतदाताओं के पास मतदाता कार्ड होते हुए भी उनके नाम मतदाता सूची में नहीं पाए गए,शहर के कई मतदान केंद्रों पर मशीन बहुत धीमी गति से कार्य कर रही थी तथा 19 अप्रैल को नागपुर में तापमान 41.4 डिग्री सेल्सियस होने से भी बहुत से मतदाता घर से बाहर नहीं निकले।

विस्तारक सुबोध आचार्य, ब्रजभूषण शुक्ला, मुरलीधर नागपुरे, राम मुंजे, विनोद कडु, देवेन्द्र काटोलकर, संतोष यादव के साथ महानगर महामंत्री विलास त्रिवेदी, किसान गावंडे, संजय ठाकरे, सौ. वर्षा ठाकरे आदि प्रमुखता से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *