- Breaking News, नागपुर समाचार

आज का दिन यह स्वर्ण अक्षरों से लिखा जाएगा – बावनकुले

नागपुर : बुधवार 5 अगस्त को अयोध्या राम मंदिर का ऐतिहासिक भूमिपूजन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों से संपन्न हो रहा है. इस ऐतिहासिक दिन की पुरे भारतवर्ष के हिंदू नागरिकों को इंतजार था, उनका इन्तजार आज पूरा हुआ. देश में राजनैतिक पार्टियों की ओर से और नागरिकों की और से काफी जगहों पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है.

नागपुर शहर में भी मंदिरो में भजन और पूजा का दौर सुबह से ही चल रहा है. नागपुर जिले के पूर्व पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले की ओर से सुबह से ही शहर के अलग अलग परिसरों के मंदिरो में जाकर और अनेक कार्यक्रमों में पहुंचकर, नागरिकों को वे बधाई दे रहे है. प्रतापनगर और खामला चौक में भी वे पहुंचे और वहां उन्होंने पूजा अर्चना की. इस समय प्रतापनगर में उनके साथ मुस्लिम समुदाय के नागरिक भी मौजूद थे, इसके अलावा इस दौरान पूर्व महापौर नंदाताई जिचकार, छोटू बोरीकर, किशोर वानखेड़े, संजय भेंडे समेत बड़ी तादाद में कार्यकर्ता इस समारोह में शामिल थे.

खामला चौक में रामजन्म भूमि का कार्यक्रम

इसके साथ ही खामला के सावरकर चौक में युवा भारती के अनुसंधान से राम मंदिर शिलान्यास के कार्यक्रम में भी पूर्व मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले पहुंचे.

इस दौरान नागरिकों को फलों का और मास्क का वितरण किया गया. इस समय केतन मोहितकर के नेतृत्व में यह समारोह हुआ. इस ख़ुशी के मौके पर प्रमुखता से महापौर संदीप जोशी के साथ पंजू तोतवानी, अक्षय फटिंग, रंजीत अड़े, देवेंद्र रायकवाड, अनूप सिंग, योगेश बोंडे, अनूप फटिंग, कार्तिक पंचबुधे, दुर्गेश वरखेड़े, पीयूष धकाते, हरीश आढ़तिया, निकेत मोहितकर, सोहल खान समेत पदाधिकारी, कार्यकर्त्ता और परिसर के नागरिक शामिल थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *