- Breaking News, नागपुर समाचार, राजनीति

नागपुर समाचार : कांग्रेस उम्मीदवार विकास ठाकरे ने भरा नामांकन, महाविकास अघाड़ी के सभी बड़े नेता रहे मौजूद

संविधान चौक से जिलाधिकारी कार्यालय तक रैली निकाल किया शक्ति प्रदर्शन

नागपुर समाचार : नागपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार विकास ठाकरे ने मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया। नामांकन दाखिल करने से पहले ठाकरे ने संविधान चौक से लेकर जिलाधिकारी कार्यालय तक रैली निकाली गई। इस दौरान कांग्रेस सहित महाविकास अघाड़ी के सभी बड़े नेता मौजूद रहे। 

गडकरी के विरोध में सभी गुट हुए एक 

नागपुर कांग्रेस की पहचान गुटों वाली कांग्रेस के रूप में जानी जाती है। यहां जितने भी बड़े नेता हैं जिसमें विकास मुत्तेमवार, नितिन राउत और सतीश चतुर्वेदी गुट प्रमख है। तीनों नेता शहर सहित और जिले में वर्चस्व को लेकर आपस में भिड़ते रहे हैं। जिसका खामियाजा पार्टी को देना पड़ता था। हालांकि, इस बार गडकरी को पटखनी देने सभी गुट एक हो गए हैं। पिछले दिनों सभी नेताओं के एक साथ बैठक की और आगामी चुनाव में मजबूती के साथ उतरने का ऐलान किया।

यह संविधान बचाने की लड़ाई 

नामांकन दाखिल करने से पहले विकास ठाकरे ने पत्रकारों से बात करते हुए चुनाव को संविधान विरोधी वर्सेस संविधान बचाव वाला बताया। उन्होंने कहा, “पिछले 10 साल में प्रधानमंत्री मोदी ने देश से लोकतंत्र और विपक्ष समाप्त करने का काम कर रहे हैं। वहीं इनके सांसद लगातार संविधान बदलने की बात कर रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा, “नागपुर लोकसभा क्षेत्र का तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता संविधान बचाने का काम कर रहा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *