- Breaking News, PRESS CONFERENCE, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : राष्ट्रीय नमो युवा सम्मेलन 5 मार्च को – बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले

उद्धव ठाकरे की एनडीए में होगी वापसी! सवाल पर क्या बोले चंद्रशेखर बावनकुले?

नागपुर समाचार : आगामी लोकसभा चुनाव की पृष्ठभूमि में बीजेपी देशभर में मार्च निकाल रही है. पिछले कुछ महीनों में विपक्षी दलों के कई नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं. एनडीए में कई छोटी-बड़ी पार्टियां भी शामिल हुई हैं. कुछ दिन पहले ही अशोक चव्हाण बीजेपी में शामिल हुए थे. अब ऐसी चर्चाएं हैं कि उद्धव ठाकरे एनडीए में शामिल होने जा रहे हैं. इस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले ने प्रतिक्रिया दी है.

उद्धव के साथ मतभेद नहीं बल्कि मनभेद

उद्धव ठाकरे के वापस एनडीए शामिल होने के सवाल पर बावनकुले ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने ओछे शब्दों में मोदी और फड़णवीस की आलोचना की है. जिससे हमारा दिल दुखा है. 2014 से 2019 तक फड़णवीस कई फैसले उद्धव ठाकरे के मन मुताबिक कर रहे थे. उन्होंने कहा है कि मैं खुद इसका गवाह हूं.

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राष्ट्रीय नमो युवा सम्मेलन 5 मार्च को होगा. इस मौके पर जेपी नड्डा, नितिन गडकरी, देवेंद्र फड़णवीस समेत सभी नेता मौजूद रहेंगे. इसमें प्रदेश भर से 18 से 35 आयु वर्ग के एक लाख युवा उपस्थित रहेंगे. उन्होंने कहा कि इस बैठक में मोदी सरकार द्वारा युवाओं के लिए किए गए कार्यों की जानकारी दी जाएगी और हम इस बैठक में आए युवाओं की राय और सुझाव लेंगे और उन सुझावों को संकल्प के लिए केंद्रीय बीजेपी नेतृत्व को भेजेंगे. 

अमित शाह का महाराष्ट्र दौरा 

बावनकुले ने बताया कि 5 मार्च को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अकोला, अमरावती, यवतमाल, बुलढाणा, वर्धा और चंद्रपुर लोकसभा क्षेत्रों की तैयारियों की समीक्षा करेंगे. अकोला में होने वाली बैठक क्लस्टर बैठक होगी. इस बैठक में प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र से 71 प्रतिनिधि भाग लेंगे. उसी दिन वह दोपहर में जलगांव में उत्तर महाराष्ट्र युवा सम्मेलन और शाम को संभाजीनगर में जनसंवाद सभा करेंगे। 6 मार्च को पीएम मोदी नारी वंदन महिला सम्मेलन में ऑनलाइन शामिल होंगे. इस ऑनलाइन बैठक में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से 5 हजार महिलाएं भाग लेंगी। इस ऑनलाइन महिला सम्मेलन में महाराष्ट्र से 15 लाख महिलाएं एक साथ भाग लेंगी. उन्होंने कहा कि 7 मार्च से 15 मार्च के बीच हम हर गांव में बीजेपी का विशेष बॉक्स भेजेंगे और निर्देश लेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *