- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : फांसी पर झूला यशोधरा का पीएसआई

नागपुर समाचार : यशोधरा नगर थाने के पीएसआई ने सरकारी निवास में फांसी लगाकर जान दे दी. गिट्टीखदान की पुलिस लाइन टाकली में हुई इस घटना में मृतक पीएसआई 35 वर्षीय गोपाल विष्णु गोले हैं. वह मूलतः अकोला के बालापुर के निवासी थे. वह करीब डेढ़ साल से यशोधरा थाने में तैनात थे.

पुलिस लाइन के 95 क्वार्टर में रहते थे. कहा जाता है कि गोले लंबे वक्त से मानसिक बीमारी से जूझ रहे थे. उनका परिजनों ने उपचार कराया था. उनके माता- पिता अकोला में रहते हैं. वह पत्नी और छह माह की बेटी के साथ रहते थे. एक साल पहले सड़क हादसे में भाई की मौत होने के बाद गोले का मानसिक संतुलन अधिक बिगड़ गया गया था. उनका पत्नी से भी विवाद होते रहता था. इस से कुछ दिन पूर्व पत्नी के मायके जाने से गोले अकेले क्वार्टर में रह रहे थे. 13 जनवरी से गोले ड्यूटी पर नहीं आ रहे थे.

यशोधरा के पीआई ज्ञानेश्वर बेदोडकर और उनके साथियों द्वारा संपर्क करने पर 1-2 दिन में आने का आश्वासन देते थे. 2-3 दिन से गोले का फोन बंद था. इससे परिजन चिंतित हो गए थे. उन्होंने एक मित्र को क्वार्टर पर भेजा. आज दोपहर 12.30 बजे यह मित्र क्वार्टर पहुंचा. उसे दरवाजा भीतर से बंद मिला. पिछली खिड़की से झांकने पर गोले फांसी पर लटके हुए मिले. मित्र ने पुलिस को बताया. गिट्टीखदान तथा यशोधरा नगर पुलिस ने गोले का शव मेयो अस्पताल भेजा.

क्वार्टर से सुसाइड नोट नहीं मिलने से खुदकुशी की वजह पता नहीं चली है. पुलिस को मानसिक तनाव में खुदकुशी किए जाने का संदेह है. बताया जाता है कि गोले को पीएसआई के चयन के वक्त भी ‘मेडिकल अनफिट’ घोषित किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *