- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक श्री मनोज कुमार को टीम वेकोलि ने दी भावभीनी बिदाई

नागपुर समाचार : वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) परिवार ने आज दिनांक : 31 जनवरी 2024 को अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक श्री मनोज कुमार को भावभीनी बिदाई दी। आज उनकी सेवा-निवृत्ति के अवसर पर कम्पनी मुख्यालय के सांस्कृतिक भवन में आयोजित सम्मान समारोह में उनका सपत्नीक सत्कार किया गया।

वेकोलि के सीएमडी श्री मनोज कुमार ने अपने उद्बोधन में वेकोलि के कार्यसंस्कृति की प्रशंसा करते हुए कहा की सबके मिलेजुले प्रयास से ही वेकोलि देश की कोयला आवश्यकताओं को पूर्ण करने की दिशा में नित नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। उन्होंने कहा कि उत्पादन-उत्पादकता में कम्पनी की उपलब्धि के साथ ही सामाजिक उत्तरदायित्व और पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में भी नए मानक स्थापित किये है। उन्होंने वेकोलि के सभी कर्मियों का ह्दय से आभार व्यक्त किया और आगे भी वेकोलि की निरंतर सफलता के लिए शुभकामनाये दी। 

उल्लेखनीय है की, बतौर सीएमडी श्री मनोज कुमार का तीन साल, एक महीने का कार्यकाल रहा। इस दौरान कंपनी ने सभी क्षेत्रों में अपना सर्वोत्कृष्ट प्रदर्शन किया। कार्यक्रम में दिनांक : 31 जनवरी 2024 को सेवानिवृत्त हुए श्री महेंद्र बालुका, महाप्रबंधक (वित्त), श्री अजय नाथ वर्मा, विभागाध्यक्ष (सीएसआर/वेलफेयर), श्री के आर अम्बालकर, प्रबंधक (सचिवीय) तथा डी जे बड़वाइक का भी सम्मानित किया गया।   

इस अवसर पर झंकार महिला मंडल की अध्यक्ष श्रीमती अनिता अग्रवाल, उपाध्यक्ष श्रीमती आभा द्विवेदी, श्रीमती इंदु सिंह, डॉ सोनाली म्हेत्रे तथा निदेशक (तकनीकी/कार्मिक) श्री जे पी द्विवेदी, निदेशक तकनीकी (योजना व परियोजना) श्री ए के सिंह, सीवीओ श्री अजय मधुकर म्हेत्रे तथा वेकोलि संचालन समिति के सदस्य एवं कल्याण मंडल सदस्य आदि प्रमुखता से उपस्थित थे। कार्यक्रम में श्री कुमार के जीवन पर आधारित डॉक्यूमेंट्री दिखाई गई ।कार्यक्रम का संचालन श्री मिलिंद चाहंदे, प्रबंधक (जनसंपर्क) ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *