- नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : विदर्भवादियों ने किया आंदोलन, रोजगार दो या स्वतंत्र विदर्भ

नागपुर समाचार : विदर्भ राज्य आंदोलन समिति की ओर से गिरीपेठ में रोजगार व विदर्भ आंदोलन किया गया. संयोजक राम नेवले के नेतृत्व में हुए आंदोलन में मांग की गई कि सरकार विदर्भ के युवाओं को रोजगार दे अन्यथा तुरंत स्वतंत्र विदर्भ राज्य की घोषणा करे. मेरा भविष्य-स्वतंत्र विदर्भ’ लिखा पोस्टर्स लिए हुए युवा भी बड़ी संख्या में आंदोलन में शामिल हुए।

नेवले ने कहा कि कर्ज के महासागर में डूब चुकी महाराष्ट्र सरकार दिवालिया हो रही है और ऐसे में विदर्भ के युवाओं के हाथों को वह काम नहीं दे सकती इसलिए महाराष्ट्र से अलग होकर स्वतंत्र राज्य निर्माण ही एकमात्र उपाय बचा है. उन्होंने युवाओं से अपील की कि सड़क पर उतरकर केन्द्र सरकार को स्वतंत्र विदर्भ राज्य के विवश कर दो तभी भविष्य सुरक्षित रह सकता है।

आंदोलन में मुकेश मासुरकर, सुयोग निदलावर, अरुण केदार, रेखा निमजे, प्रीति दिडमुठे, गणेश शर्मा, अनिल केसरवानी, शुभम पौनीकर, प्रशांत जयकुमार, राहुलकांत सिन्हा, अन्ना राजेधर, प्रफुल बोबडे, शिशुपाल वालके, दिलीप दडमल, रविकांत खोबरागडे, राजेन्द्र सतई, प्रशांत मुले, नितिन अवस्थी, मनोज झोडे, आदित्य निमजे, प्रकाश पटले, निखिल शेंडे, सुरेश निनावे, राजेन्द्र भुत, रूपेश भोयर सहित बड़ी संख्या में विदर्भवादी शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.