- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : बीजेपी सांसद ने मुझसे कहा, ‘गुलामी’ पार्टी में काम करते हैं, उनका दिल कांग्रेस के साथ – राहुल गांधी 

नागपुर समाचार : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक सांसद, जो पहले कांग्रेस में थे, ने उनसे कहा था कि भाजपा में ‘गुलामी’ चलती है।

“भाजपा के एक सांसद, जो पहले कांग्रेस में थे, मुझसे निजी तौर पर मिले और मुझे बताया कि भाजपा में ‘गुलामी’ काम करती है। उन्होंने मुझसे कहा कि उनका दिल अभी भी कांग्रेस के साथ है,” गांधी ने नागपुर में ‘हैं तैयार हम’ रैली को संबोधित करते हुए कहा।

“उन्होंने मुझसे कहा कि ऊपर से आने वाले आदेशों का पालन किया जाना चाहिए और कोई भी पार्टी कार्यकर्ताओं की बात नहीं सुनता है। चाहे किसी को यह पसंद हो या नहीं, कोई विकल्प नहीं है, उन्होंने मुझसे कहा, ”गांधी ने रैली में कहा।

उन्होंने आगे कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जैसी केंद्रीय जांच एजेंसियों समेत सभी संस्थान सरकार के दबाव में हैं। गांधी ने उस घटना का भी जिक्र किया जहां महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने कहा था कि उन्होंने किसानों को जीएसटी का हिस्सा दिए जाने के संबंध में पीएम मोदी से सवाल पूछा था। उन्होंने कहा, ”पीएम मोदी को उनका सवाल पसंद नहीं आया, जिसके बाद पटोले बाहर हो गए।”

कांग्रेस पार्टी ने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए अपने अभियान की शुरुआत पार्टी के 139वें स्थापना दिवस के अवसर पर गुरुवार को महाराष्ट्र के नागपुर शहर में आयोजित अपनी मेगा रैली ‘हैं तैयार हम’ के साथ की। रैली को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी ने भी संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *