- Breaking News, नागपुर समाचार

नई दिल्ली समाचार : प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार शाम 4 बजे देश को करेंगे संबोधित

नई दिल्ली समाचार : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश से मुखातिब होंगे। आज मंगलवार की शाम चार बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल ने सोमवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी।

माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी अनलॉक 2.0 और देश के मौजूदा हालात पर अपने विचार रखेंगे। चीन से सीमा पर चल रहे तनाव के बीच प्रधानमंत्री मोदी के इस संबोधन को लेकर लोगों में और उत्सुकता है।

प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन को दूरदर्शन लाइव दिखाएगा। प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन के कार्यक्रम की खबर आने से पहले ही गृहमंत्रालय ने अनलॉक 2.0 की गाइडलाइंस भी जारी की। इस गाइडलाइंस में कैंटोनमेंट जोन में 31 जुलाई तक लॉकडाउन लागू रहने की बात कही गई है। वहीं इससे बाहर के क्षेत्रों में गतिविधियां चलती रहेंगी।

हालांकि, मेट्रो, स्कूल-कॉलेज आदि 31 जुलाई तक नहीं खुलेंगे। सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मंगलवार को शाम चार बजे संबोधन के दौरान कोरोना के खिलाफ अब तक सरकार की ओर से उठाए गए कदमों की चर्चा करने के साथ लोगों से और अधिक सतर्कता बरतने की अपील करेंगे। वह देश के मौजूदा हालात पर भी अपने विचार रख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *