- Breaking News, नागपुर समाचार, शीत सत्र २०२३

नागपुर समाचार : सोमवार को विभिन्न मांगों को लेकर 12 संगठनों के मोर्चों ने विधान भवन पर दी दस्तक

नागपुर समाचार : शीत सत्र के तीसरे दिन सोमवार को विभिन्न मांगों को लेकर 12 संगठनों के मोर्चों ने विधान भवन पर दस्तक दी। इस दौरान आल महाराष्ट्र फेयर प्राइस शॉपकीपर फेडरेशन ने जहां अपनी विभिन्न मांगों को लेकर सरकार पर हल्ला बोल किया तो वही सकल धनगर समाज समन्वय समिति के बैनर तले आरक्षण दिए जाने की अपनी अहम मांग को लेकर अपनी आवाज बुलंद की। इस दौरान एहतियात  के तौर पर पुलिस का भी तगड़ा बंदोबस्त रहा।

अधिवेशन के तीसरे दिन 12 सगठनों  ने मोर्चे के रूप में विधानभवन पर हल्ला बोल किया। इस दौरान आंदोलनकारियों ने अपनी अलग-अलग मांगों को लेकर अपनी आवाज बुलंद की जिसके बाद संगठनों के प्रतिनिधिमंडलों ने संबंधित विभागों के मंत्रियों से मुलाकात कर निवेदन भी दिए। 

सोमवार को विधान भवन पर पहुंचे मोर्चों में से धनगर समाज समन्वय समिति महाराष्ट्र राज्य नागपुर का मोर्चा यशवंत स्टेडियम धंतोली से निकलकर टेकडी रोड पर रोका गया जहां अपने विभिन्न मांगों लेकर संगठन के पदाधिकारी ने  सरकार को ज्ञापन सौंपा।

वहीं, ऑल महाराष्ट्र फेयर प्राइस शॉपकीपर फेडरेशन संगठन भी सोमवार को विधान भवन पर मोर्चा लेकर पहुंचा जहां अपनी विभिन्न मांगों को लेकर सरकार पर हल्ला बोल किया गया।

महाराष्ट्र राज्य प्राथमिक शिक्षक समिति की बैनर तले शिक्षकों का एक मोर्चा भी विधान भवन पर पहुंचा जहां राज्य भर से आए शिक्षको ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और अपनी विभिन्न मांगों को लेकर सरकार पर हल्ला बोल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *