- Breaking News, नागपुर समाचार

रामटेक समाचार : रामटेक शहर में सैलून व्यापारियों ने दुकानों को शुरू करने से इनकार कर दिया

रामटेक समाचार : हालांकि महाराष्ट्र सरकार ने सैलून की दुकानों पर प्रतिबंध हटा दिया है और सैलून ऑपरेटरों को अपनी दुकानें शुरू करने की अनुमति दी है, रामटेक शहर में सैलून व्यापारियों ने दुकानों को शुरू करने से इनकार कर दिया है। ऐसा इसलिए है क्योंकि सरकार ने केवल इस बात का उल्लेख किया है कि सरकार द्वारा दी गई शर्तों में ग्राहक के बाल काटे जाएंगे और उन्हें रंग दिया जाएगा।

इसके अलावा, इस बात से नाराजगी है कि बाकी काम सरकार द्वारा प्रतिबंधित कर दिए गए हैं, रामटेक शहर के सभी सैलून व्यापारियों ने अपनी दुकानों को तब तक बंद रखने का फैसला किया है जब तक सरकार उन्हें अपना काम पूरा करने की अनुमति नहीं देती। इस नीति का रामटेक के सभी सैलून दुकानदारों ने कड़ा विरोध किया।

सैलून की दुकानदार के लिए दुकान की सफाई की लागत अनुचित है। दुकान शुरू नहीं करने का निर्णय सर्वसम्मति से लिया गया क्योंकि केवल शर्त काटने की थी ताकि सैलून पेशेवर जो पहले से ही वित्तीय संकट में था, वह दबगियों में आ जाए।

नेहरू मैदान में हुई बैठक मेंbन्यूक्लियर शॉपकीपर्स एसोसिएशन रामटेक के सभी पदाधिकारी और मार्गदर्शक उपस्थित थे और उन्होंने शहर के सभी सैलून दुकानदारों को बहुमूल्य मार्गदर्शन दिया। उपस्थित लोगों में वैभव तुरक, सतीश सुरसे, उमेश पापाडकर, कृष्णा कावले, सुनील खुरगे, रमेश उमरकर, सचिन वलोकर, प्रफुल्ल अंकर, मंगेश वलोकर, दिनेश कावले, प्रशांत जांबुलकर, रमेश पापड़कर, नाथथूजी चन्नेकर, अनिल चोपड़ शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.