- Breaking News, PRESS CONFERENCE, नागपुर समाचार, लाइफस्टाइल

नागपुर समाचार : लुधियाना वूलन बाजार एक बार फिर नागपुर शहर में सज चुका है

नागपुर समाचार  : पिछले 15 सालों से भगिनी मंडल झांसी रानी, मेट्रो स्टेशन पर किया जा रहा है इसका आयोजन एक ही छत के नीचे १०० से ज्यादा कंपनी के ब्रांडेड प्रोडक्ट उपलब्ध हैं। लुधियाना वूलन बाजार पिछले 15 सालों से भगिनी मंडल झांसी रानी मेट्रो स्टेशन पर लग रहा है इसके आयोजन करता दुर्गा ट्रेडर्स जो झांसी रानी स्क्वेयर पर विदर्भ साहित्य सम्मेलन में अपना प्रतिष्ठान के माध्यम से यह विंटर एक्सपो हर साल लगते हैं।

इसका मुख्य उद्देश्य नागपुर शहर के वासिया को ब्रांडेड कंपनी के फैक्ट्री से डायरेक्ट कंज्यूमर तक प्रोडक्ट पहुंचे इसका सबसे बड़ा बेनिफिट यह है अगर कोई प्रोडक्ट में किसी भी प्रकार की तकलीफ आती है बाकी जगह एक्सचेंज नहीं होता। हमारे यहां डायरेक्ट फैक्ट्री से प्रोडक्ट आते है इसलिए फैक्ट्री उनको रिसीव कर लेती है बीच में मध्यस्थता करने ‘वाले ब्रोकर नहीं है। जिस ग्राहक को अच्छा से अच्छा रेडीमेड गारमेंट प्रोवाइड करने का जिम्मा हमने उठाया है।

ऑनलाइन के अंदर बहुत से प्रोडक्ट दिखाते कुछ है,भेजते कुछ और है। डायरेक्ट फैक्ट्री रेट पर इनको मिल जाता है यह रुझान पब्लिक में आ गया तो विदेशी कंपनियों का भारत में टिकना मुश्किल हो जाएगा इसी मुहिम को बढ़ाते हुए हम सभी कंपनियों से बेहतरीन से बेहतरीन डिजाइनर प्रोडक्ट हमारे भगिनी मंडल में लेकर आते हैं हमारा
एग्जिबिशन आज से प्रारंभ हो रहा है 3 महीने तक हर रोज नए प्रोडक्ट इसमें आते हैं पार्किंग की भरपूर व्यवस्था है।

हमारे एग्जीबिशन में हमारे एग्जीबिशन में 10000 स्क्वायर फीट में मेंस वेयर लेडिस वेयर किड्स वेयर के सभी प्रोडक्ट रेडीमेड गारमेंट में विंटर वियर में आपको देखने को मिलेगा, स्वेटर कार्डिगन फॉलोअर जैकेट रिवर्सिबल जैकेट, ₹200 से रंगे चालू है और ₹3000 तक, हैंडलूम में कंबल बेडशीट, सूरत के ब्रांडेड कंपनियों की साड़ियों का विशेष काउंटर आपको देखने को मिलेगा. सभी तरीके के पेमेंट स्वीकृत होते हैं पार्किंग की भरपूर व्यवस्था है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *