- नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : बिजली के बढ़ते बिल के खिलाफ बीजेपी सड़कों पर उतरेगी

नागपुर समाचार : बिजली के बढ़ते बिल के खिलाफ बीजेपी सड़कों पर उतरेगी (बीजेपी विल प्रोटेस्ट अगेंस्ट द एक्सट्रा इलेक्ट्रिसिटी बिल)। बीजेपी ने कहा कि लोग अपने बिल हमारे पास लाएं, जिसके लिए वे अलग-अलग क्षेत्रों में पेटियां रखेंगे। कोरोना संकट में, भाजपा अत्यधिक बिजली बिल के खिलाफ विरोध कर रही है (बीजेपी विल प्रोटेस्ट अगेंस्ट द एक्सट्रा इलेक्ट्रिसिटी बिल)।

ऊर्जा मंत्री नागपुर में हैं। बिजली मंत्री ने कहा था कि बिजली बिल का भुगतान दिल्ली की भूमि पर किया जाएगा। हालांकि, अब हम बिल की आसान किस्तें देंगे, ऊर्जा मंत्री ने कहा। यह जनता के लिए खतरा है।

तीन महीने के लिए औसत बिजली बिल की तरह, अब आपको मासिक बिल की जांच करनी होगी। यदि नागरिक संकट में है, तो 100 इकाइयों का स्लैब 300 इकाइयों का होना चाहिए। मध्य प्रदेश सरकार की तरह, बीजेपी ने 100 यूनिट बिजली बिल (बीजेपी विल प्रोटेस्ट अगेंस्ट द एक्सट्रा इलेक्ट्रिसिटी बिल) की माफी की मांग की है।

हम बक्से को यथावत रखेंगे ताकि जनता अपने बिल हमारे पास ला सके। ज़ेरॉक्स जोड़ें। हम इसे सरकार तक पहुंचाएंगे। हालांकि, अगर सरकार नहीं सुनती है, तो हम सड़कों पर उतरेंगे और इसके खिलाफ विरोध करेंगे, कोविद के नियमों का पालन करते हुए, भाजपा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में घोषणा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.