- Breaking News, खेलकुद , नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : भारतीय टीम का उपराजधानी में आगमन

एक झलक देखने हजारों प्रशंसक थे मौजूद

नागपुर समाचार : गावस्कर बॉर्डर कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत आ रही है और टूर्नामेंट का पहला टेस्ट मैच आगामी 9 से 13 फरवरी तक नागपुर के जामठा स्टेडियम मैदान में खेला जाएगा। इस मैच के लिए भारतीय टीम गुरुवार को उपराजधानी पहुंची। भारतीय खिलाड़ियों का अलग-अलग शहरों से अलग-अलग विमानों से शहर में आगमन हुआ। इस समय भारतीय टीम के खिलाड़ियों को देखने के लिए नागपुर के हवाई अड्डे पर क्रिकेट फैंस भी काफी जमा हो गए थे।

गुरुवार दोपहर भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़, टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ के साथ सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन स्पिनर रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, कुलदीप यादव, नागपुरकर उमेश यादव, चेतेश्वर पुजारा, जयदेव उनादकट, मो. सिराज और अन्य सपोर्ट स्टाफ शामिल हो गए हैं।

वही देर रात रोहित शर्मा, विराट कोहली, के एल राहुल नागपुर पहुंचे। भारतीय टीम के खिलाड़ी तीन और चार फरवरी को सिविल लाइंस के वीसीए स्टेडियम में अभ्यास करेंगे। इसी कड़ी में ऑस्ट्रेलिया की टीम 5 फरवरी को नागपुर में प्रवेश करेगी। जानकारी के अनुसार इसके बाद दोनों टीमें सात और आठ फरवरी को जामठा के वीसीए मैदान में अभ्यास करेंगी।

भारतीय टीम प्रवेश करने वाली हैं, यह जानकारी मिलते ही नागपुर हवाई अड्डे पर पुलिस और सुरक्षा गार्डों का भारी पहरा लग गया था, जबकि क्रिकेट प्रेमी भी खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए हवाई अड्डे पर पहुँच गए थे।

लेकिन, जैसे ही क्रिकेटर दिन के दौरान निश्चित अंतराल पर प्रवेश करते थे और उन्हें लंबी दूरी से खिलाड़ियों को देखना पड़ता था, क्रिकेट प्रशंसकों का हुजूम उमड़ पड़ता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *