- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : खुद का घर नहीं बचा सकते इसलिए दुसरो पर आरोप लगा रहे’, पटोले के बयान पर बावनकुले का जवाब

खुद का घर नहीं बचा सकते इसलिए दुसरो पर आरोप लगा रहे’, पटोले के बयान पर बावनकुले का जवाब

नागपुर समाचार : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने भाजपा पर परिवार तोड़ने का आरोप लगाया है। पटोले के इस आरोप पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बावनकुले ने पलटवार किया है। बावनकुले ने कहा, “कांग्रेस अपने ही लोगों को नहीं संभाल सकती। इसलिए वे दूसरों की आलोचना करते हैं। उन्हें पहले अपना घर बचाना चाहिए। उसका मकान कच्चा हो गया है।” शुक्रवार को नागपुर में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने यह बात कही। 

बावनकुले ने कहा, “देश और महाराष्ट्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लग रहा है कि कांग्रेस डूबता जहाज है। इसलिए कोई भी उस जहाज पर चढ़ने को तैयार नहीं है। हालांकि अमित देशमुख ने कहा है कि मैं जिस घर में हूं, उसी घर में रहूंगा, यह तो वक्त ही बताएगा। अगर इसका कोई मतलब नहीं है। 2024 में महाविकास अघाड़ी की तीनों पार्टियों को एक भी उम्मीदवार नहीं मिलेगा।” उन्होंने कहा कि, “मौजूदा हालत में कांग्रेस की हालत बेहद दयनीय हो गई है। राज्य के साथ केंद्रीय नेतृत्व पर आज प्रश्न चिन्ह खड़ा हो गया है। जिससे अब नेता पार्टी में रहना नहीं चाहते हैं।” 

संसदीय बोर्ड करेगा फैसला 

बावनकुले ने कहा, “सत्यजीत तांबे ने फिर भी हमारा समर्थन नहीं मांगा। अगर यह हमारे पास आता है तो मामला हमारे राज्य और केंद्रीय संसदीय बोर्डों के पास जाएगा और वे निर्णय लेंगे। हमारे तीन उम्मीदवारों ने आवेदन भरे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *