- Breaking News, नागपुर समाचार, शीत सत्र २०२३

नागपुर समाचार : विधानसभा गेट पर महिला ने की आत्महत्या करने का प्रयास

महापुरुषों के अपमान पर सरकार की चुप्पी पर थी नाराज

नागपुर समाचार : राज्य में महापुरुषों के लगातार हो रहे अपमान और इस पर राज्य सरकार के मौन धारण करने से नाराज एक महिला ने विधानसभा गेट के पास आत्महत्या करने का प्रयास किया। महिला की पहचान कविता चौहान (28, सोलपुर) के रूप में की गई है। गनीमत यह रही की वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने महिला को पकड़ा लिया और पुलिस को सौंप दिया। सरे आम हुई इस घटना से पूरे विधानसभा परिसर में हड़कंप मच गया। 

मिली जानकारी के अनुसार, दोपहर ढाई बजे एक महिला विधानसभा के गेट न 2 पर पहुंची और खुद पर मिटटी का तेल डालकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। महिला को यह करते देख वहां मौजूद पुलिसकर्मियों और सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया। इस दौरान महिला ने आप शिवाजी महाराज के नाम पर राजनीति करते हैं। वारकरी समुदाय का अपमान करते हैं। आपके अधिवेशन में पुलिस को खाना नहीं मिलता। आपके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। शिवाजी महाराज की जय.. बाबासाहेब अंबेडकर की जय… नारे भी लगाए। 

पुलिस ने लिया हिरासत में सुरक्षा कर्मियों ने महिला को पकड़कर बर्डी पुलिस को सौप दिया है। वहीं इस मामले पर पीआई अतुल सबनीश ने मामले पर कहा कि, महिला को हमने हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी शुरूआती जांच चल रही है। जांच के बाद आगे की जानकारी दी जाएगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *