- Breaking News, नागपुर समाचार, संत्रानगरी

नागपुर समाचार : कलमना न्यू ग्रेन मार्केट की समस्याएं होंगी हल

ए पी एम सी के नवनियुक्त सचिव ने दिया आश्वासन 

नागपुर समाचार : कृषि उत्पन्न बाजार समिति कलमना मार्केट में पूर्व सचिव राजेश भुसारी के स्थान पर पुणे से ट्रांसफर होकर एन पी यगलेवाड का सत्कार दी होलसेल ग्रेन एंड सीड्स मर्चेंट एसोसिएशन के सचिव प्रताप ए मोटवानी ने बुके देकर और उनकी नवनियुक्ति पर बधाई और अभिनंदन कर उनके द्वारा कलमना में व्यापारियों की समस्यायों का निवारण करने का आग्रह किया। 

प्रतिनिधिमंडल में कार्यकारी सदस्य रमेश उमाठे, जयेश शाह और विजय गांधी भी सम्मिलित हुए सचिव प्रताप मोटवानी ने नवनियुक्त सचिव से आग्रह किया कि जो गेट पास लेने का निर्णय लिया गया है माल निकासी पूर्ववत नियमानुसार की जाए, नगदी में चिल्लर माल लेने वालों को गेट पास पद्धति से बेहद अड़चन हो रही है। मोटवानी ने कलमना के बाहर बिना सेस पटाए माल उतरने से पूरा व्यापार चौपट होने की जानकारी दी। 

न्यू ग्रेन मार्केट की पूरे सड़के तुरंत ठीक करने मार्केट में सफाई, शौचालय की व्यवस्था, पीने के पानी की व्यवस्था, लाइट की व्यवस्था, न्यू ग्रेन मार्केट गेट पर माल लाने और जाने दोनो साइड खोलने का भी आग्रह किया। रमेश उमाठे, जयेश शाह और विजय गांधी ने भी कलमना मार्केट में व्यापारियों को होने वाली समस्याओं से अवगत करवाया। 

ए पी एम सी के नवनियुक्त सचिव एन पी यगलेवाड ने सोहद्रपूर्ण वातावरण में सभी प्रतिनिधिमंडल की समस्याएं सुन उसे हल करने का पूरा आश्वासन दिया, सचिव प्रताप मोटवानी ने उनका आभार माना।

(प्रतिनिधि – वासुदेव पोटभरे)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *