- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : राष्ट्रीय महिला जागृति मंच की नागपुर शाखा द्वारा मुनींद्र – वीरेंद्र हाई स्कूल में कार्यशाला का आयोजन

राष्ट्रीय महिला जागृति मंच की नागपुर शाखा द्वारा मुनींद्र – वीरेंद्र हाई स्कूल में कार्यशाला का आयोजन

नागपुर समाचार : दिनांक 23 नवंबर को मुनींद्र – वीरेंद्र हाय स्कूल में बाल संस्कार, शिक्षाप्रद कहानी एवं क्राफ्ट की कार्यशाला का आयोजन किया गया. इस अवसर में RMJM की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेशाध्यक्ष महाराष्ट्र धारणा अवस्थी नें विद्यथियो को संस्कारक्षम्य होने के साथ ही अपने लक्ष्य को प्राप्त करने हेतु सतत प्रयत्न करने हेतु कहानी के माध्यम से मार्गदर्शन किया, इसके साथ ही साथ मिट्टी के दिया से आर्टिकल बनाना सिखाया 

प्रदेश उपाध्यक्ष रेखा पांडे जी ने पेपर फोल्ड करके तितली बनाना सिखाया प्रदेश संयोजक रति चौबे जी ने विद्यार्थियों को शिक्षाप्रद कहानी सुनाया विशेष अतिथि तोशाली चौधरी जी ने चूड़ियों से वॉल हैंगिंग बनाना सिखाया. विद्यार्थियों ने इस कार्यशाला का भरपूर आनंद उठाया और साथ में क्राफ्ट भी किया कुछ बच्चों ने कहानियां भी सुनाइ, कार्यक्रम के अंत में धारणा अवस्थी जी ने सभी बच्चों से प्रार्थना गीत गवाया.

कार्यक्रम में स्कूल की मुख्य अध्यापिका सौ चंदनगीर मैडम, श्री हरिनखेडे, श्री गायकवाड, सौ रंधई, कु टाले, सौ रामटेके मैडम उपस्थित थी. कार्यशाला में कक्षा चौथी, पांचवी और छठवीं के बच्चे उपस्थित थे.

राष्ट्रीय महिला जागृति मंच की संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्षअंबिका शर्मा जी ने बच्चों के भविष्य को उज्जवल बनाने हेतु इस प्रकार के कार्यशाला लिए जाने पर टीम को बधाई दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *