- धार्मिक , नागपुर समाचार

श्रीमद् भागवत कथा के श्रवण मात्र से ही उनके एक जन्म नहीं अपितु कई जन्मों के पापों का नाश हो जाता है…. पंडित श्री संतोष शास्त्रीजी

नागपुर: आज मंगलवार 15 नवंबर को हनुमान मंदिर, नेहरू नगर, नदंनवन स्थित आयोजित श्रीमद भागवत कथा में  कथा में कथावाचक पंडित श्री संतोष शास्त्रीजी ने आज कथा प्रसार करते हुए कहा कि श्रीमद् भागवत कथा के श्रवण मात्र से ही उनके एक जन्म नहीं अपितु कई जन्मों के पापों का नाश हो जाता है और जो भी भक्त भागवत कथा जाकर कही भी सुनता है तो उसका कल्याण अवश्य होता है श्री संतोष शास्त्रीजी। 

 आपको बता दे की स्व. श्रीमती राजकुमारी गुप्ता की स्मृति में भव्य श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया गया है। नेहरू नगर हनुमान मंदिर के प्रांगण में पंडित श्री संतोष शास्त्रीजी द्वारा श्रीमद् भागवत कथा व्यासपीठ पर विराज मान होकर अपनी मधुर वाणी से भक्तों को भागवत कथा ज्ञान का प्राशन करवा रहे हैं। 

शुक्रवार ११ नवंबर को श्रीमद् भागवत कथा का शुभारंभ हुआ था। उपस्थित श्रद्धालुओं को  पंडित श्री संतोष शास्त्रीजी ने बताया कि यदि उन्हें आंतरिक शांति चाहिए तो अपने कर्तव्य को सदा ही शुद्ध मन से करने की चेष्टा बढ़ानी हैं।  कथा में नेहरू नगर के सैकड़ो भक्तजन उपस्थित थे। श्रीमद भागवत कथा का आयोजन सुधीर गुप्ता एव्ं समस्त गुप्ता परिवार द्वारा किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *