- धार्मिक , नागपुर समाचार

आदर्श बहुउद्देशिय् शिक्षण संस्था ने थाड़ेश्वरी राम मंदिर में धूमधाम से मनाया कृष्ण जन्मोत्सव : राधा कृष्ण वेशभूषा धारण कर उनकी मनमोहक लीलाओं ने बाँधा समा।

आदर्श बहुउद्देशिय् शिक्षण संस्था ने थाड़ेश्वरी राम मंदिर में धूमधाम से मनाया कृष्ण जन्मोत्सव :
राधा कृष्ण वेशभूषा धारण कर उनकी मनमोहक लीलाओं ने बाँधा समा।

नागपुर:- आदर्श बहुउद्देशिय् शिक्षण संस्था की ओर से राधा कृष्ण महोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया मुख्य अतिथि के रूप में महामंडलेश्वर महंत माधवदास जी उपस्थित थे। विशेष अतिथि के रुप में डॉ कविता परिहार, रश्मि तिरपूडे, मंजुला यादव उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की संयोजिका श्रीमती ज्योति द्विवेदी सचिव आदर्श बहुउद्देशिय् शिक्षण संस्था ने बड़े ही सुंदर ढंग से कार्यक्रम आयोजित किया इस अवसर पर लड्डू गोपाल की झांकी कार्यक्रम का विशेष आकर्षण रही राधा कृष्ण के रूप में सज संवर कर महिलाएं आई भजन एक से बढ़कर एक गीत गाकर बहनों ने वृंदावन एहसास दिलाया तों बहनों के पैर थिरकने को मजबूर हो गए , लक्ष्मी वर्मा ने नृत्य प्रस्तुत कर ढेर सारी तालियां बटोरीं तों दूसरी कौशिकी द्विवेद्वी ने मनमोहक नृत्य प्रस्तुत कर सबका दिल जीत लिया रेवती शाहू का नृत्य भी तारीफें काबिल था लड्डू गोपाल की झांकियां भी बहुत ही सुंदरता से प्रस्तुत की गई थी जो आकर्षण का केंद्र रही

महामंडलेश्वर जी ने आशीर्वाद स्वरूप आशीर्वचन दिए प्रसाद के साथ-साथ स्वल्पाहार की व्यवस्था भी आयोजकों द्वारा की गई थी बड़ी संख्या में महिलाओं ने उपस्थिति दर्ज करें कार्यक्रम में के अंत में श्रीमती ज्योति द्विवेदी ने अतिथि बहनों का आभार माना.

समारोह में रश्मि तिरपूडे, कौशिकी द्विवेदी, डॉ कविता परिहार, अनिता तिवारी, अनिता पुरोहित, लक्ष्मी वर्मा, मिना मिश्रा, रेवती शाहू, संगीता बैस, सुविधि जैस्वाल, अनुदिता दास, मिना कुशवहा, मोक्षा जोशी, किरण राय, मुन्नी राठौर, बिमल सोलंकी एव्ं अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *