- नागपुर समाचार

संदीप जोशी ने पॉवरलिफ्टर अल्फिया शेख को बधाई दी मास्टर शेरू स्ट्रांगमैन चैंपियनशिप में चार स्वर्ण पदक अर्जित किए

संदीप जोशी ने पॉवरलिफ्टर अल्फिया शेख को बधाई दी

मास्टर शेरू स्ट्रांगमैन चैंपियनशिप में चार स्वर्ण पदक अर्जित किए

 

नागपुर, ताल. 25: नागपुर के एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी, अंतर्राष्ट्रीय पावरलिफ्टर अल्फिया शेख ने हाल ही में दिल्ली में मास्टर शेरू स्ट्रॉन्गमैन चैंपियनशिप में प्रदर्शन किया। इस प्रतियोगिता में अल्फिया ने अपने शानदार प्रदर्शन से एक रजत पदक के साथ चार स्वर्ण पदक अर्जित किए। अल्फिया को नागपुर के पूर्व महापौर श्री. संदीप जोशी ने फूलों का गुलदस्ता भेंट कर बधाई दी।

दिल्ली में मास्टर शेरू स्ट्रॉन्गमैन चैंपियनशिप में, अल्फ़िया ने बेंच प्रेस, हैमर, मॉन्स्टर और लॉगलिफ्ट में चार स्वर्ण पदक जीते। ओपन ग्रुप में उन्होंने डेडलिफ्ट इवेंट में सिल्वर मेडल जीता। इस प्रतियोगिता में अल्फिया ने तीन राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाए। तीन प्रकारों में रिकॉर्ड सेट करें: लॉगलिफ्ट, मॉन्स्टर डम्बल और हैमर।

विशेष रूप से विभिन्न राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में अपने प्रदर्शन के लिए नागपुर शहर को प्रसिद्ध बनाने वाली अल्फिया शेख को एमपी स्पोर्ट्स फेस्टिवल के समापन समारोह में सम्मानित किया गया। नितिन गडकरी और प्रसिद्ध पूर्व क्रिकेटर श्री। उन्हें कपिल देव द्वारा क्रीड़ा भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। इसके बाद अल्फिया ने दिल्ली में मास्टर शेरू स्ट्रॉन्गमैन चैंपियनशिप में कुल 4 गोल्ड मेडल जीतकर एक बार फिर नागपुर शहर का नाम रौशन किया। अल्फिया के कार्य की सराहना करते हुए श्री. संदीप जोशी ने अगली उनके सुनहरे भविष्य की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.