- Breaking News, नागपुर समाचार, सामाजिक 

नागपुर समाचार : परशुराम सांस्कृतिक मंच ने किया नए वर्ष का रंगारंग स्वागत

परशुराम सांस्कृतिक मंच ने किया नए वर्ष का रंगारंग स्वागत

नागपुर समाचार : श्री परशुराम सांस्कृतिक मनोरंजन महिला मंच की ओर से सुभाष रोड स्थित गीता मंदिर में स्वामी निर्मला नंद जी की प्रमुख उपस्थिति में नए वर्ष का रंगारंग स्वागत किया गया। करुणा के सभी दिशा निर्देशों का पालन करते हुए आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में समूह के सभी महिलाओं ने ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। शुरुआत में स्वामी निर्मलानंद जी का शॉल और दुपट्टा तथा पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया गया।

श्री परशुराम सांस्कृतिक मनोरंजन मंच के इस आयोजन में सर्वप्रथम रमा शर्मा और उमा तिवारी द्वारा गणेश वंदना करके कार्यक्रम की शुरुआत की गई। 

पिछले वर्ष वर्ष आयोजित सभी ऑनलाइन कार्यक्रमों में निर्णायकओं की प्रमुख भूमिका निभाने वाली रेखा चतुर्वेदी, नीरू शर्मा और डॉ. लक्ष्मी शर्मा का शॉल श्रीफल और भेटवस्तू देकर विशेष सत्कार किया गया। संगठन द्वारा द्वारा गत वर्ष आयोजित ऑनलाइन श्री कृष्ण झूला सजावट स्पर्धा एवं अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रमों के विजेताओं को भी स्वामी जी के द्वारा पुरस्कार प्रदान किए गए। साथ ही महिलाओं के लिए हाउजी गेम, हाजिर जवाब गेम, और कुछ रोमांचक गेम्स भेज रखे गए थे जिसमें सभी बहनों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और पुरस्कार भी जीते।

समूह द्वारा संचालित किटी के पूरे वर्ष भर का लेखा-जोखा भी संयोजिका रितु आनंद शर्मा द्वारा प्रस्तुत किया गया। कार्यक्रम के अंत में सभी महिलाओं के लिए सुस्वादु भोजन एवं चाय का आनंद भी सभी महिलाओं ने उठाया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में रमा शर्मा, मीना पाखंला , अर्चना शर्मा वर्षा शर्मा रिंकू शर्मा रजनी शर्मा और रेनू शर्मा ने विशेष प्रयास किए महिलाओं को कार्यक्रम के लिए परिसर उपलब्ध करवाने हेतु गीता मंदिर एवं स्वामी निर्मलानंद जी का विशेष आभार भी संस्था ने माना। कार्यक्रम की प्रस्तावना रितु आनंद शर्मा ने रखी और आभार प्रदर्शन रजनी शर्मा ने किया। इस दौरान कोरोना के सभी सरकारी दिशानिर्देशों का पालन भी पूरी जिम्मेदारी के साथ संस्था ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *