- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपूर समाचार : सर्व मानव सेवा संघ की 77 वी शाखा का हुआ उद्घाटन

सर्व मानव सेवा संघ की 77 वी शाखा का हुआ उद्घाटन

नागपुर समाचार : सामाजिक, धार्मिक, शैक्षणिक एवं मानव सेवा के लिए समर्पित नागपुर की अग्रणी संस्था सर्व मानव सेवा संघ के 77 वी शाखा का उद्घाटन संस्थापक अध्यक्ष सुभाष कोटेचा की अध्यक्षता में एवं श्री राहुल केदार के हस्ते प्रधानमंत्री आवास योजना तरोड़ी में किया गया। 

इस अवसर पर कोटेचा ने उपस्थित सभी लोगों से निवेदन किया कि आप धन से भले ही सेवा न कर सके लेकिन मन से और तन से सेवा कर सकते हैं आपको सिर्फ पेशेंट को किसी भी प्रकार की बीमारी हो तो उसे मेरे पास भेजें और मैं उनको मुफ्त में या कम से कम खर्च में उनका ट्रीटमेंट करा कर देने की जिम्मेदारी लेता हूं। 

हार्ट के ऑपरेशन ,कैंसर सर्जरी, ऑर्थो सर्जरी, मुफ्त में किये जाते हैं, साथ ही एमआरआई, सीटी स्कैन, एमआरआर, में 50 % का डिस्काउंट करा दिया जाता है। पैथोलॉजी में 20 से 30 % तक का डिस्काउंट हो सकता है। केवल आपको पेशेंट की सूचना संस्था के हेड ऑफिस में देनी है। इस प्रकार से हम मानव सेवा का कार्य कर सकते हैं। छत्तीसगढ़ ,मध्य प्रदेश एवं विदर्भ में कुल मिलाकर 77 शाखाएं हो चुकी है जिनके माध्यम से प्रति वर्ष 6 से 7 हजार पेशंट को मद्त मिलती है।

कार्यक्रम को सफल बनाने में अक्षय बेलसरे, प्रीतम बोकडे, बादल बोझलकर, गीता भेंड़ारकर, पारस बागडे, वीणा डोंमड़े, रविंद्र तायडे, प्रशांत बोरकर, शरद समरीत, मनोज डुम्ब्ररे, शैलेश देशमुख, अश्विनी दिग्रसे,जीतू भरने आदि लोगों ने अथक प्रयास किए संचालन गिट्टी शाखा प्रमुख गणेश रेड्डी ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.